शर्मनाक:मंदबुद्धि युवती से दुष्कर्म के बाद गर्भवती हुई, पिता ने थाने में दिया आवेदन,आरोपी की तलाश जारी..

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले के सदर थाना क्षेत्र निवासी एक मंदबुद्धि युवती के साथ दुष्कर्म का मामला मंगलवार को प्रकाश में आया है।पीड़िता के पिता ने गुमला थाना में लिखित शिकायत दी है।जिसमें उन्होंने एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है और कार्रवाई करने की मांग की है।शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पीड़िता के पिता ने थाने में दिए गए आवेदन में उल्लेख किया है कि उनकी बेटी दुष्कर्म के बाद गर्भवती हो गई है।पिता ने बताया है कि बेटी के गर्भवती होने की जानकारी मिलने पर जब बेटी से पूछा तो उसने बताया कि गांव के ही एक युवक काफी दिनों से मिठाई और पैसा का प्रलोभन देकर ले जाता था और गांव से दूर झाड़ी में ले जाकर दुष्कर्म करता था।

मामला उजागर होने के बाद मुखिया,पंचायत प्रतिनिधि और ग्राम प्रधान की उपस्थिति में ग्रामीणों की बैठक हुई थी। जिसमें थाना को सूचित करते हुए पीड़िता का मेडिकल जांच कराने का निर्णय लिया गया। साथ ही आरोपी पर कार्रवाई की मांग की गई है।वहीं मामले में सदर थाना की पुलिस ने बताया कि युवती के बयान पर मामला दर्ज किया गया है।पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। फिलहाल युवती को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया गया है।आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।