दुमका:खोरठा लघु फिल्म निर्माता सह ठेकेदार की पीट-पीटकर हत्या,झाड़ी में मिला शव,पुलिस जांच में जुटी है

दुमका।झारखण्ड के दुमका जिले में शौक के लिए संताली और खाेरठा लघु फिल्म बनाने वाले 32 साल के कृष्ण कुमार शर्मा की अज्ञात लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है।जिले के जामा थाना पुलिस ने पांदन पहाड़ी के निकट झाड़ी से उनका शव बरामद किया है। वे शनिवार को चूटोनाथ मंदिर गए, लेकिन लौटकर नहीं आए।पुलिस ने शव के पास से पानी के दो गिलास, पानी की आठ खाली बोतल और एक जूता जब्त किया है। शव सड़क से करीब 20 मीटर दूर झाड़ी में मिला,जबकि उसकी बाइक भी घटनास्थल से कुछ दूरी पर खड़ी मिली।

वहीं,परिजनों ने ठेकेदारी विवाद में हत्या की शंका व्यक्त की है। पुलिस को दिए बयान में पत्नी ने अज्ञात पर हत्या करने का आरोप लगाया है।बताया जाता है कि कृष्णा महिला थाने के पीछे रहते थे। वे लघु फिल्म बनाकर इंटरनेट मीडिया में डाला करते थे। तीन माह पहले उन्होंने ठेकेदारी शुरू किया। रिश्तेदारों ने शनिवार को चूटोनाथ मंदिर में पूजा और भोज किया था। इसमें कृष्णा भी शामिल हुआ।मंदिर से शाम को सभी घर वापस आ गए लेकिन कृष्णा नहीं आया। परिजनों ने रात भर तलाश की। रविवार की सुबह खोजबीन के क्रम में परिजनों को पता चला कि जामा में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। परिजनों ने जाकर देखा तो शव कृष्णा का था। चेहरे और निजी अंग पर पत्थर से प्रहार किया गया था। उसकी जींस भी आधी से ज्यादा खुली हुई थी।

इधर सूचना के बाद जामा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर छानबीन की। पुलिस को घटनास्थल पर पानी के गिलास, खाली आठ बोतल और एक जूता मिला। पुलिस ने सभी सामान को जब्त कर लिया।

वहीं,जीजा कृष्ण सुदामा का कहना है कि किसी ने साजिश के तहत साले को बुलाकर मारा है। जमकर पिटाई करने के बाद पत्थर से प्रहार हत्या की गई है। हत्यारों ने मोबाइल और पर्स को हाथ तक नहीं लगाया।जीजा ने बताया कि कृष्णा को लघु फिल्म बनाने का शौक था। तीन माह पहले ही ठेकेदारी से जुड़ा। अभी विजयपुर स्थित मुक्ति धाम में कुछ काम करा रहा था। काम शुरू करने के बाद से धमकी मिल रही थी। उन्होंने किसी का नाम लिए संदेह जताया कि ठेकेदारी की विवाद को लेकर उसकी हत्या की गई।

कृष्णा पांच भाइयों में सबसे छोटा था। उसकी शादी डंगालपाड़ा के नाग मंदिर के समीप हुई थी। उसकी एक बेटी है। पिता रामजी ठाकुर सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक है। एक भाई सेना, दूसरा टेंट हाउस और दो भाई बिजली का काम करते हैं।

इस सम्बंध में जामा थाना के प्रभारी थानेदार रविशंकर का कहना है कि मृतक की पत्नी ने अभी मौखिक रूप से हत्या की शंका जताई है। बयान लेकर ही मामला दर्ज किया जाएगा।