Ranchi:पानी टंकी पर चढ़कर युवक शोले फ़िल्म के वीरू के अंदाज में कहने लगा,’कूद जाऊंगा जान दे दूंगा’,मधुमक्खियों के हमले से तीन घायल..

राँची।राजधानी राँची के डोरंडा थाना अंतर्गत लोअर हिनू के लोहरा कोचा के पंकज लोहरा ने शोले फिल्म का वीरू बनकर पानी टंकी पर चढ़कर हाइवोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया।बताया गया कि लोहरा कोचा निवासी पंकज लोहरा 35 वर्ष की पत्नी झगड़े की वजह से कुछ महीने पहले उसे छोड़कर मायके चली गयी।कई महीने बीत गये, वह नहीं लौटी। इसकी वजह से पंकज लोहरा तनाव में है। पत्नी के वियोग में वह पानी टंकी पर चढ़ गया।कहने लगा कि कूद जाऊंगा। देखते ही देखते वहां मजमा लग गया। पुलिस को बुलाया गया। उसे पानी टंकी से उसे उतारने के लिए पुलिस के पास कोई इंतजाम नहीं था। बहन के साथ अस्पताल में पंकज

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रविवार को सुबह करीब 10:15 बजे के करीब नशे की हालत में पंकज लोहरा हिनू पीएचडी कॉलोनी स्थित पानी टंकी पर चढ़ गया।शोले के वीरू के अंदाज में कहने लगा कि कूद जाऊंगा।जान दे दूंगा। इस दृश्य को देखकर पानी टंकी और उसके आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गयी।तत्काल डोरंडा और एयरपोर्ट थाने को इसकी सूचना दी गयी। मौके पुलिस पहुँच गई।

इसी बीच पंकज का भांजा जावेद अख्तर अपने दोस्त राजा आलम के साथ वहां पहुंचा।पुलिस सोच-विचार में लगी थी कि टंकी पर चढ़े पंकज लोहरा को नीचे कैसे उतारा जाये। लेकिन, जावेद और उसका दोस्त राजा आलम बिजली की रफ्तार से टंकी पर चढ़ा,ऊपर चढ़ते ही जावेद और राजा पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया।फिर भी दोनों ने हिम्मत नहीं हारी।अपनी जान जोखिम में डालकर राजा और जावेद ने पंकज लोहरा को सुरक्षित नीचे उतारा।

हालांकि,इस दौरान तीनों को मधुमक्खियों ने बुरी तरह घायल कर दिया था।नीचे उतरते ही जावेद और राजा पर पानी डाला गया। तीनों को डोरंडा अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां इलाज की कोई व्यवस्था नहीं थीमसभी को सदर अस्पताल पहुंचाया गया। वहां भी प्राथमिक उपचार के सिवा कोई व्यवस्था नहीं थी। चूंकि पंकज की स्थिति गंभीर थी, उसे रिम्स भेज दिया गया।लेकिन, राजा और जावेद का इलाज सदर अस्पताल में ही किया गया।