धनबाद:अपराधियों ने युवती से 2.20 लाख रुपये लूट लिया,दिनदहाड़े एसएसपी आवास से कुछ दूरी पर घटना को दिया अंजाम,पुलिस जांच में जुटी है…

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद शहर में सदर थाना क्षेत्र के लूबी सर्कुलर रोड स्थित एसएसपी आवास से कुछ दूरी पर बाइक सवार अपराधियों ने छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने एक युवती से दो लाख 20 हजार रुपए की छिनतई की है।बैंक से युवती ने ढाई लाख की निकासी की, उसने अपने बैग में दो लाख 20 हजार रुपए रखे थे।सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जांच में जुटी है।

छिनतई की घटना को लेकर बताया जा रहा है कि ऑफिसर्स कॉलोनी के रहने वाले अर्जुन पासवान की बेटी प्रीति कुमारी मंगलवार को लुबी सर्कुलर रोड स्थित एसबीआई की शाखा पहुंची थी। यहां से उन्होंने बैंक से ढाई लाख रुपए की निकासी की, इसके बाद दो लाख बीस हजार रुपए उसने अपने बैग में रखा। इसके बाद युवती स्कूटी लेकर एसएसएलएनटी की ओर बढ़ रही थी।इस दौरान बाइक सवार दो युवक ने उसे दुप्पटा उठाने को कहा, स्कूटी रोक कर वह अपना दुप्पटा ठीक कर रही थी। इस दौरान बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उनका बैग झपट लिया।बैग झपटने के साथ ही बाइक सवार अपराधी तेजी के साथ मौके से फरार हो गए।

इसके बाद प्रीति के शोर मचाने के पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।घटना की सूचना उन्होंने पुलिस और परिजनों को दी। जिसके बाद पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे।पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। प्रीति की माता शांता देवी और भाई दीपक ने बताया कि सोमवार को उनके घर में शादी थी।बैंड पार्टी और कैटरर समेत अन्य लोगों को पैसे का भुगतान करने के लिए बैंक से रुपए की निकासी की गयी थी।