झारखण्ड एटीएस ने गैंगस्टर अमन साहू गिरोह के तीन गुर्गे को किया गिरफ्तार, पिस्टल और गोली बरामद….

राँची।झारखण्ड एटीएस के द्वारा अपराधियों के ऊपर बड़ी कार्रवाई की गई है।एटीएस की टीम ने गैंगस्टर अमन साहू गैंग के तीन कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने इनके पास से हथियार बरामद किया है।

एटीएस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि अमन साहू गैंग के तीन अपराधी पतरातु के संकुल और जयनगर के आसपास छुपे हुए हैं। एटीएस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए टीम तैयार कर छापेमारी की और तीनों अभ्युक्तों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से 2 देशी पिस्टल, 21 जिंदा कारतूस और दो मोबाइल फोन बरामद किया है।गिरफ्तार अपराधियों का नाम विकास कुमार(24), गुलशन कुमार(19) और माहताब आलम(19) है। गिरफ्तार अपराधी विकास कुमार ने पूछताछ में बताया कि अपराध में इस्तेमाल पल्सर 220 वाहन उसके साथी इम्तियाज अंसारी के घर में है। पुलिस ने इम्तियाज अंसारी के घर से बाइक को बरामद कर लिया है। आपको बता दें कि इम्तियाज अंसारी भी अमन साहू गैंग का हिस्सा है और फरार है।

पुलिस इन अपराधियों की लंबे अरसे से तलाश कर रही थी। इनके खिलाफ फायरिंग के तीन मामले दर्ज है। इन्होंने राँची के ओरमाझी में भारतमाला प्रजेक्ट स्थल में फायरिंग की थी। इन लोगों ने 6 फरवरी, 9 फरवरी और 6 मार्च को फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था। 9 फरवरी को इन लोगों ने भरकुण्डा के रहने वाले स्वामी सिद्धांत बाउरी नाम के व्यक्ति के ऊपर भी फायरिंग की थी।इस मामले में भरकुण्डा थाने में मामला भी दर्ज किया गया था।फायरिंग की घटना को लेकर पूर्व में पुलिस ने अमन साहू गैंग के दो अन्य अपराधी राजा अंसारी और मनिंन्दर कुमार को गिरफ्तार किया था।बता दें पुलिस ने हाल के दिनों में अमन साहू गैंग के ऊपर लगातार कार्रावाई कर रही है।