प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झारखण्ड दौरे का दूसरा दिन, पलामू और लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र की जनता को करेंगे संबोधित…

 

राँची।झारखण्ड दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज दूसरा दिन है।पलामू और लोहरदगा/गुमला में पीएम जनता को संबोधित करेंगे।पीएम की जनसभा में लाखों लोगों की भीड़ पहुंचने की संभावना है।इसे लेकर कार्यक्रम की पूरी तैयारी कर ली गई है।पीएम मोदी सबसे पहले पलामू पहुंचेंगे, उसके बाद फिर वे लोहरदगा जाएंगे।

पलामू के चियांकी हवाई अड्डे पर पीएम के चुनाव जनसभा का कार्यक्रम है। तय कार्यक्रम के अनुसार पीएम मोदी राँची से सुबह हेलीकॉप्टर के जरिए डाल्टनगंज के चिंयाकी हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरेंगे। चियांकी एयरपोर्ट पर 10 बजे से पीएम का कार्यक्रम है।वहीं फिर 11:45 में प्रधानमंत्री लोहरदगा के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

लोहरदगा लोकसभा अंतर्गत गुमला के सिसई में जनसभा को करेंगे संबोधित। 12:45 से यहां जनसभा का आयोजन किया गया है।कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी 1:30 बजे राँची के लिए प्रस्थान कर जाएंगे। जहां से फिर वे बिहार के दरभंगा रवाना हो जाएंगे।

बता दें कि पीएम मोदी 3 मई को झारखण्ड दौरे पर सबसे पहले चाईबासा पहुंचे।इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ओबीसी और पिछड़ों का हक मुसलमानों को दे देगी।घुसपैठियों के कारण झारखण्ड बंगाल बन जाएगा।

वहीं चाईबासा में कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी राँची पहुंचे।जहां उन्होंने मेगा रोड शो किया। फिर राजभवन में उन्होंने रात्रि विश्राम किया।