नाबालिग लड़की को अगवा कर गांव से दूर ले गया,फिर किया सामूहिक दुष्कर्म, पांच आरोपियों की तलाश में छापेमारी….

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा जिले के कुड़ू थाना क्षेत्र की नाबालिग को अगवा कर पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है।लोक-लाज के कारण पीड़िता ने मामले को दबाकर रखा, लेकिन उसकी तबीयत बिगड़ने पर परिजनों को इसकी जानकारी हुई। इसके बाद परिजन लड़की को लेकर कुड़ू थाना पहुंचे तथा पूरे मामले की लिखित शिकायत पुलिस से की।लिखित आवेदन के बाद पांच युवकों पर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने लड़की का मेडिकल चेकअप कराया।इसके साथ ही बयान कलमबद्ध कराया गया है।

इधर केस दर्ज होने के बाद लड़की तथा परिजनों पर मामला उठाने का दबाव बनाया जा रहा है।बताया जाता है कि थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग गांव में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने गयी थी। देर रात जब लड़की शादी समारोह से वापस अपने घर लौट रही थी तो पांच युवकों ने लड़की को अगवा कर लिया और गांव से दूर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।नाबालिग आरोपियों के सामने गिड़गिड़ाती रही, लेकिन युवक हैवानियत करते रहे।अहले सुबह पीड़िता को उसी हालत में धमकी देकर गए कि किसी को जानकारी दी तो अंजाम ठीक नहीं होगा।सुबह किसी तरह पीड़िता घर पहुंची। डरी-सहमी लड़की ने किसी को कोई जानकारी नहीं दी, लेकिन तबीयत बिगड़ने के बाद जब परिजनों ने पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया।दो दिन पहले लड़की अपने परिजनों के साथ कुड़ू थाना पहुंची तथा कुड़ू पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। कुड़ू थाना में पांच युवकों पर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने को लेकर सामूहिक दुष्कर्म तथा पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

थाना प्रभारी कुलदीप राज टोप्पो ने बताया कि नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। लड़की का मेडिकल चेकअप कराया गया है। आरोपी फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि दुष्कर्म की घटना में कौन-कौन शामिल हैं।आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है