#लोहरदगा:पीएलएफआई के 5 उग्रवादी गिरफ्तार,12 जून की रात फुलझर नहर निर्माण योजना में लेवी के खातिर उत्पात मचाने के मामले में हुई ..

लोहरदगा।नहर निर्माण कार्य में रोक लगाने वाले पीएलएफआई के 5 उग्रवादी गिरफ्तार हुआ है।लोहरदगा एसपी प्रियंका मीणा के निर्देश पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पांच उग्रवादी को गिरफ्तार किया है.
नक्सलियों की गिरफ्तारी सेन्हा थाना क्षेत्र के तोड़ार आम बगीचा के समीप 12 जून की रात फुलझर नहर निर्माण योजना में लेवी के खातिर उत्पात मचाने के मामले में हुई है.इसकी पुष्टि एसपी प्रियंका मीणा ने की है।

पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई:-

फुलझर नहर निर्माण योजना में लेवी के खातिर उत्पात मचाने का मामला सामने के बाद एसपी प्रियंका मीणा के निर्देश पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी उग्रवादियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार हुए नक्सलियों से पुलिस से पूछताछ कर रही है.

क्या है मामला:-

बीते 12 जून की रात पीएलएफआई उग्रवादी ने लेवी के लिए फुलझर नहर निर्माण योजना स्थल पर पहुंचकर 11 करोड़ 16 लाख रुपये की लागत से बन रहे नहर का निर्माण कार्य रोक दिया था.नक्सलियों ने पर्चा छोड़कर घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की थी.घटनास्थल से नक्सलियों ने निर्माण कार्य से जुड़े एजेंसी के ऑपरेटर और अन्य लोगों के 5 मोबाइल फोन भी छीन लिए थे.इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही थी.