#JHARKHAND:दो अलग अलग सड़क हादसे में चार लोगो की मौत,मृतक दो चुटिया थाना क्षेत्र के दो चान्हो थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं…

राँची।दो अलग-अलग सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई।पहला हादसा राजधानी राँची के मांडर थाना क्षेत्र में हुई.इस हादसे में दो युवक की मौत हो गई.दूसरी दुर्घटना सिमडेगा जिले के कोलेबिरा थाना क्षेत्र में हुई.इस हादसे में कार सवार दो युवक की मौत हो गई।दोनों हादसे में मारे गए मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सड़क किनारे बिजली पोल से बाइक टकराने से दो की मौत:

राँची के मांडर थाना क्षेत्र के चुंद गांव के निकट रविवार की देर रात सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी.इनकी पहचान चान्हो थाना के पतरातू तेतरटोली गांव निवासी सोनू भगत और वीरेंद्र उरांव के रूप में की गयी है. दोनों बाइक से बाड़े मनातू गांव मेहमानी गये थे. देर रात वहां से घर लौट रहे थे. इसी क्रम में इनकी बाइक सड़क किनारे बिजली पोल से टकरा गयी. जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गयी.राहगीरों से काफी देर में खबर मिलने पर मांडर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को कब्जे में ले कर थाना ले आयी और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कार सवार दो लोगों की मौत:-

सिमडेगा के कोलेबिरा थाना क्षेत्र के पुत्रीटोली में सोमवार सुबह ट्रेलर और कार के बीच आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई.सड़क हादसे की सूचना के बाद कोलेबिरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई.उधर, हादसे के बाद ट्रेलर चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया.टक्कर के बाद दोनों युवकों का शव कार में फंस गया था. स्थानीय लोगों की मदद से गेट खोलकर शव को बाहर निकाला गया.कार सवार दोनों मृतकों की पहचान राँची के चुटिया कृष्णपुरी निवासी 35 वर्षीय रंजीत कुमार और जयपुर निवासी 40 वर्षीय मुरारी लाल पुरोहित के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि कार सवार राउरकेला से राँची की ओर लौट रहे थे जबकि खाली ट्रेलर राउरकेला की ओर जा रहा था. इसी दौरान दोनों गाड़ियों की आमने-सामने की टक्कर हो गई।चुटिया से परिजन कोलेबिरा पहुंच गए है।

बताया गया कि सोमवार अहले सुबह तेज रफ्तार एक कार की सीधी भिड़ंत एक ट्रेलर से हो गई। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।जिले के कोलेबिरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार को सड़क दुर्घटना में दो लोग की मौत हो गयी।प्राप्त जानकारी के अनुसार कोलेबिरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कोलेबिरा – राँची मुख्य पथ पर पुत्रीटोली ग्राम के पास अहले सुबह रांची की ओर से आ रही टेलर नंबर RJ02GA 7701 और विपरीत दिशा से आ रही स्विफ्ट डिजायर JH01DA 0533 में सीधी भिड़ंत हो गई।

जिसमे स्विफ्ट डिजायर का चालक रंजीत कुमार राँची चुटिया कृष्णपुरी रोड नंबर 14 निवासी एवं उनके साथ बैठे उसके दोस्त मुरालीलाल पुरोहित साकेत कॉलोनी पथ नंबर 7 विजय बाड़ी सीकर रोड जयपुर राजस्थान निवासी की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना होने के पश्चात ट्रेलर चालक ट्रेलर छोड़कर फरार हो गया।

इधर दुर्घटना की सूचना मिलने पर कोलेबिरा थाना प्रभारी रामेश्वर भगत घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए सदर अस्पताल सिमडेगा भेज दिया । परिजनों को सूचना मिलने पर परिजन कोलेबिरा थाना पहुचे।परिजनों के द्वारा जानकारी दी गई की रंजीत कुमार अपने दोस्त जो राजस्थान से आ रहे थे उसे लाने रविवार को राउरकेला गए थे। अपने दोस्त को लेकर वापस लौटने के क्रम में यह दुर्घटना हो गई। इधर रंजीत कुमार के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है