#पलामू:गैंगस्टर कुणाल सिंह हत्या कांड में शामिल तीन और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया..

पलामू।चर्चित गेंगस्टर कुणाल सिंह हत्याकांड मामले में पलामू पुलिस को एक बार फिर बडी सफलता मिली है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फरार अपराधी अनु विश्वकर्मा, श्वेतकेतु तिवारी उर्फ चंगु और अमरेश मेहता उर्फ अमरेश कुशवाहा को गिरफ्तार किया है। उक्त जानकारी पलामू एसपी अजय लिंडा ने प्रेसवार्ता में दी। उन्होंने कहा कि डीएसपी संदीप कुुमार गुप्ता के नेतृत्व में गठित एसआईटी को यह उपलब्धि मिली है। पुलिस ने डालटनगंज में विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर पकड़ा है।

गिरफतार अपराधियों में किन-किन लोगों की क्या रही भूमिका

पलामू एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी अमरेश ने मृतक कुणाल सिंह की गाड़ी में धक्का मारा था। जबकि, श्वेतकेतु तिवारी उर्फ चंगु और दोस्त विजय मेहता कुणाल सिंह की रेकी करने उसकी गाड़ी के पीछे-पीछे जा रहा था। कुणाल सिंह के घर से निकलने एवं उसकी सारी गतिविधी की सूचना राजेश वर्मा उर्फ फंटुश श्वेतकेतु को दे रहा था। श्वेतकेतु मोबाइल से सूचना अन्नु विश्वकर्मा को दिया। इसके बाद कुणाल सिंह की गाड़ी रुकते ही विजय शर्मा और विजय मेहता ने सटाकर गोली मारी। इसके बाद दोनों मौके से फरार हो गए।

डब्लू सिंह ने रची थी कुणाल हत्याकांड की योजना

मृतक कुख्यात कुणाल सिंह हत्यकांड की योजना कुख्यात अपराधी डब्लू सिंह ने रचाा था। कुख्यात डब्लू को कुणाल की योजना के बारे में जानकारी मिली गई थी कि कुछ दिन बाद उसकी हत्या होना है। जिसके बाद कुख्यात डब्लू ने कुणाल के गुर्गों को पैसा का लोभ देकर उसकी हत्या की योजना बना डाली।