#RANCHI:लापुंग थाना क्षेत्र में हुई हत्या कांड का खुलासा,6 आरोपी गिरफ्तार,ग्रामीण एसपी ने प्रेसवार्ता में दी जानकारी..

राँची।राँची जिला के लापुंग थाना क्षेत्र के हूलसू गांव में बीते 19 मई को हुए राजकुमार साहू हत्याकांड का राँची पुलिस ने खुलासा कर दिया है।इस घटना में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या में शामिल 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुए आरोपियों में सुखराम होरो, सनीका होरो, मनोज आईद, अब्राहम होरो, समीर होरो और सोनू लोहरा शामिल है पुलिस ने इनके पास से घटना में उपयोग किए गए मोबाइल और सिम बरामद किया है।

PLFI एरिया कमांडर के परिजनों के साथ की थी मारपीट

गिरफ्तार हुए आरोपियों से पुलिसिया पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मृतक राजकुमार साहू के भतीजे के साथ PLFI के एरिया कमांडर गोपाल होरो के परिजनों ने मारपीट की थी।अपने भतीजे के साथ हुए मारपीट के बाद राजकुमार साहू अपने गांव के अन्य लोगों के साथ PLFI एरिया कमांडर के गांव जाकर गोपाल होरो के परिवार वालों के साथ मारपीट और गाली गलौज किया था उसी दौरान पीएलएफआई के एरिया कमांडर के परिवार वालों ने राजकुमार साहू को जान से मारने की धमकी दी थी।घटना के दिन एरिया कमांडर गोपाल ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर राजकुमार साहू की हत्या कर दी।

विशेष छापेमारी दल का किया गया था गठन

राजकुमार साहू की हत्या के बाद हत्याकांड में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए ग्रामीण एसपी के द्वारा पुलिस टीम का गठन किया गया था। इसके बाद पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना में शामिल अन्य 5 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।