Jharkhand:चतरा पुलिस के ऊपर ब्राउन शुगर तस्कर ने किया फायरिंग,दो पिस्टल के साथ तीन गिरफ्तार

चतरा । झारखण्ड के चतरा पुलिस के ऊपर फायरिंग कर भाग रहे ब्राऊन शुगर तस्कर को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार लोगों में विक्रम सिंह, मुकेश दांगी और प्रेम दांगी शामिल है। इन तीनों लोगों की गिरफ़्तारी जिले गिद्धौर थाना क्षेत्र के गांगपुर चौक के पास के पास से हुई है। पुलिस ने इनके पास से दो पिस्टल, 40 गोली, 45 ग्राम ब्राउन शुगर, 1.60 किलो गांजा समेत कई अन्य सामान बरामद किया है।

बताया गया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी,कि गिद्धौर थाना क्षेत्र के चंदाबांध के पास एक कार और मोटरसाइकिल लगा हुआ है. यह सभी लोग अफीम गांजा और ब्राउन शुगर की खरीद बिक्री करने वाले हैं।मिली सूचना के आधार पर चतरा एसपी के निर्देश पर सिमरिया एसडीपीओ के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया।पुलिस की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर जब पहुंची तो कार में सवार तस्कर के द्वारा पिस्टल निकालकर पुलिसकर्मी की ओर जानलेवा हमला करने के उद्देश्य से गोलीबारी किया गया।

तस्कर फायर करते हुए कार के साथ भागने लगे जिसके बाद पुलिस की टीम में पीछा करते हुए सभी लोगों को गिद्धौर थाना क्षेत्र के गांगपुर चौक के पास से गिरफ्तार कर लिया।