गुमला:घर में घुसकर नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म,भागने के दौरान ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा आरोपी,लाठी-डंडे से जमकर पीटा,पुलिस ने दोनों आरोपी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया

गुमला।झारखण्ड के गुमला थाना से पांच किलोमीटर दूर एक गांव में दो युवकों ने मानवता को शर्मसार कर दिया।पानी मांगने के बहाने घर में घुसे वहशियों ने पानी दे रही आठवीं कक्षा की छात्रा की इज्जत तार-तार कर दी। इस बीच घर पहुंचे छात्रा के भाई के दरवाजा खटखटाने पर आरोपी दरवाजा खोलकर भागने लगे। इस पर ग्रामीणों ने दौड़ा कर पकड़ा और लाठी-डंडे से पीटा।सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।सोमवार को। कोर्ट में पेश किया। यहां से कोर्ट ने दोनों को जेल भेज दिया।

घटन के सम्बन्ध में आठवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसके भाई और अन्य रिश्तेदार धान रोपने खेत पर गए थे।वह घर पर अकेली थी। इस बीच सोसो मोड़ निवासी 18 वर्षीय प्रशांत खलखो और 18 वर्षीय विमल लकड़ा पहुंच गए। छात्रा का कहना है कि आरोपियों ने दरवाजा खटखटाकर पानी मांगा। वह पानी लाने भीतर गई तो दोनों युवक भी घर में घुस आए और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया।आरोप है कि इसके बाद दोनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि प्रशांत कक्षा 11 और विमला कक्षा 12 का छात्र है।

पीड़िता ने बताया कि इसी बीच उसका भाई खेत से घर पहुंच गया।उसके साथ अन्य लोग थे। दरवाजा अंदर से बंद था।उसका शोर सुनकर घरवालों ने दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया तो आरोपी गेट खोलकर भागे।दोनों युवक सिर्फ पैंट पहने थे। इस पर लोगों ने दोनों को दौड़ाकर पकड़ लिया। आरोप है कि गुस्साए लोगों ने रस्सी से बांधकर दोनों आरोपियों को बीच सड़क पर एक घंटे तक लाठी और डंडे से पीटा।

इधर सूचना पर गुमला थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के चंगुल से दोनों आरोपियों को बचाया।बाद में पीड़िता के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली, दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया। वहीं लड़की का आज गुमला सदर अस्पताल में मेडिकल कराया गया।

इस सम्बंध में गुमला के थाना प्रभारी मनोज कुमार ने कहा कि पीड़िता के बयान पर धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया ।