#ranchi:दिनदहाड़े दुकानदार की चाकू मारकर हत्या,आरोपी को पुलिस ने पकड़ा,आगे की कार्यवाही जारी है।

राँची।राजधानी राँची में दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या।बरियातू थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी।यह घटना गुरुवार की दोपहर बरियातू साई मन्दिर कॉलोनी में हुई।नवनीत नाम के युवक ने दुकानदार रघुनाथ राम को चाकू मार दिया आनन-फानन में रघुनाथ राम को आलम नर्सिंग होम ले जाया गया जहां पर उसकी मौत हो गयी।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी युवक नवनीत का सामान लेने के लिए रघुनाथ राम के दुकान गया था। दुकान पर सामान लेने की किसी बात को लेकर दोनों के बीज विवाद हो गया। इसी दौरान दुकानदार दुकान बंद कर जा रहे थे इसी बीच आरोपी युवक नवनीत ने रघुनाथ राम को चाकू मार दिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक की मानसिक स्थिति थोड़ी ठीक नहीं है. वहीं घायल अवस्था में रघुनाथ राम को आलम नर्सिंग होम ले जाया गया जहां पर इलाज के दौरान रघुनाथ राम की मौत हो गयी।

बरियातू थाना पुलिस से मिली जानकारी अनुसार दुकान पर सामान लेने को लेकर हुए विवाद में आरोपी युवक ने रघुनाथ राम को चाकू मार दिया।घटना के बाद पुलिस ने आरोपी युवक नवनीत सिन्हा को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल उससे मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है साथ ही घटना को लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।