लोहरदगा:लेवी वसूली करने जा रहा था,पुलिस ने दो अपराधी को दबोचा,गोली और पिस्टल बरामद

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा और गुमला के सीमावर्ती इलाके से पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने हथियार और जिंदा कारतूस के साथ मोटरसाइकल भी बरामद किया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार दोनों अपराधियों से पूछताछ की जा रही है।इसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

बताया जा रहा है कि पुसो थाना क्षेत्र के संवेदक और ट्रैक्टर मालिक से अपराधियों ने जेजेएमपी नक्सली संगठन के नाम पर लेवी मांगी थी। 40 हजार रुपये वसूलने को लेकर किस्को थाना क्षेत्र के नारी नवाडीह गांव के रहने वाले सद्दाम अंसारी और राजा अंसारी पुसो की ओर जा रहे थे.इसकी जानकारी पुलिस को मिली और तत्काल छापेमारी करते हुए दोनों अपराधियों को देसी पिस्तौल, 6 कारतूस और मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार एक एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। अपराधी ने पूछताछ में लेवी वसूलने आने वाले दो अपराधियों का सुराग बताया।पुलिस ने बताया कि सेन्हा थाने और पुसो थाने की संयुक्त कार्रवाई में दोनों दोनों अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया जायेगा।