प्रेमिका की शादी रुकवाने के लिए प्रेमी ने प्रेमिका के भाई की हत्या कर दी,घटना से इलाके में सनसनी फैल गई

गोड्डा।झारखण्ड के गोड्डा जिले के हनवारा थाना क्षेत्र के परसा गांव में शादी रुकवाने के लिए नाबालिग प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के छोटे भाई (9 वर्षीय) की गला दबा कर हत्या कर दी।बच्चे का शव घर के पास वाले खेत में मिला। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। सूचना पाकर पुलिस ने स्वान दस्ता लाकर पूरे मामले की जांच की और आरोपी को पकड़कर बाल सुधार गृह भेज दिया।पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बुधवार शाम को परसा गांव में लड़की की बारात आनी थी। लेकिन सुबह लड़की के छोटे भाई का शव घर के पास वाले खेत में मिला। इस घटना के बाद शादी का माहौल मातम में बदल गया। घरवालों का कहना है कि शादी की रस्म (हल्दी) में व्यस्त होने के कारण उन्होंने ध्यान नहीं दिया कि बच्चा कहां गया। लेकिन बच्चे का शव मिलने से गांव में सन्नाटा पसर गया।

जानकारी देते हुए महगामा एसडीपीओ एसएस तिवारी ने बताया कि नाबालिग ने अपनी प्रेमिका की शादी को रुकवाने के लिए उसके छोटे भाई की हत्या कर दी। वहीं कुछ लोग इसे मोबाइल से भटकाव में उठाया गया कदम भी मान रहे हैं। जब इस मामले का खुलासा हुआ तो गांव वाले भी चौंक गए।