Ranchi:पत्रकार राहुल पांडेय को देर रात कार से मारा धक्का,हुए घायल,पत्रकार ने कहा-जान मारने साजिश थी,पुलिस छानबीन में जुटी है

राँची।राँची के बीआईटी ओपी क्षेत्र में सन्मार्ग के पत्रकार राहुल पांडेय को देर रात एक कार से धक्का मार कर किया जानलेवा हमला।वहीं उनका मोबाइल भी गायब है।यह घटना मेसरा ओपी क्षेत्र के रूदिया चर्च के पास शुक्रवार-शनिवार की रात 12:25 बजे हुई है।इसको लेकर पत्रकार राहुल पांडेय ने मेसरा ओपी लिखित शिकायत की है।पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

क्या है मामला:

पत्रकार राहुल पांडे के द्वारा मेसरा ओपी में किए गए शिकायत में कहा गया है, कि शुक्रवार देर रात के करीब 12:25 बजे खाना खाने के बाद टहलने के लिए निकला था।टहलते हुए रुदिया चर्च के पास स्थित कब्रिस्तान के पास पहुंचा था। इसी दौरान एक सफेद रंग की ऑल्टो कार ने राहुल पांडे को जोरदार टक्कर मार दी।उस कार को बीआईटी गेट रूदिया का रहने वाला संतोष पाठक चला रहा था। कार से टक्कर लगने के बाद राहुल पांडेय बेहोश हो गए. और उन्हे काफी चोट लगी, राहुल पांडेय को जब होश आया, तो उनका मोबाइल वो उनके पास नहीं था।वहीं आवेदन में लिखा है कि संतोष पाठक अवैध शराब के कारोबार में पूर्व में जेल जा चुका है।राहुल पांडेय अपने दोस्त को घटना की जानकारी दी और मेसरा ओपी में मामला दर्ज कराया है।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।सीसीटीवी देखा जा रहा है।