Ranchi:ड्रोन ने सब्जी व्यवसाई अजय प्रसाद अग्रवाल का शव तीसरे दिन ढूंढ निकाला है,कांके डैम से पहले शव मिला

राँची।राजधानी राँची के पंडरा थाना क्षेत्र स्थित पंचशील नगर में 2 दिनों पहले नाले में बहने वाले सब्जी व्यवसाई का शव आख़िरकार शुक्रवार शाम को परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से खोज निकाला।बता दें बुधवार की रात तेज बारिश में नाले में गिरने के बाद बहे सब्जी व्यवसाई अजय प्रसाद अग्रवाल को पुलिस ,नगर निगम की टीम और एनडीआरएफ की टीम ने खोजने का प्रयास किया था।लेकिन सफलता नहीं मिल पाई थी। इसके बाद नगर निगम की टीम भी गुरुवार को पंचशील नगर पहुंचकर नाले के ऊपर डाले स्लैब को हटाकर सब्जी व्यवसाई के शव को खोजने का प्रयास किया था लेकिन उन्हें भी सफलता नहीं मिली थी।

वहीं 2 दिनों तक शव नहीं मिलने के बाद पुलिस प्रशासन के अलावा नगर निगम की टीम भी प्रयास करना बंद कर दी थी।लेकिन सब्जी व्यवसाई के परिजनों ने हिम्मत नहीं हारी और प्रशासनिक महकमा के मुंह पर तमाचा मारते हुए खुद की मदद से शव को खोज निकाला। बताया जा रहा है कि नाले में बहने वाले सब्जी व्यवसाई के परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से ड्रोन मंगाकर शव को खोज लिया है।आज ड्रोन कैमरे की नजर से शव ढूढ़ने का प्रयास किया और फिर सफलता मिली है।बताया गया की ड्रोन ने कांके डैम से लगभग 200 मीटर पहले एक छोटा सा डोभा में पड़ा हुआ शव मिला है। उसके बाद वहां पहुँचकर परिजनो ने देखा तो अजय प्रसाद का शव था।

इधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।