रामगढ़:रात में शराब पीकर आया तो पत्नी ने घर का दरबाजा नहीं खोला,कार में सीसीएल कर्मी का मिला शव

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले के सीसीएल रजरप्पा क्षेत्र के आवासीय कॉलोनी में अपने ही घर के बाहर कार में सीसीएल कर्मी का शव मिला।शव मिलने से आसपास सनसनी फैल गई।बताया गया कि चितरपुर प्रखंड की भुचुंगडीह पंचायत के कोईहारा निवासी 35 वर्षीय कोपलेश मुंडा सीसीएल कर्मा प्रोजेक्ट कुजू में डोजर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थे।वहीं घटना की जानकारी मिलते ही रजरप्पा थाना पुलिस जांच में जुट गई है।

बताया जाता है कि पिछले तीन दिसंबर की रात करीब नौ बजे वह अपने एक साथी के साथ शराब का अधिक सेवन करके अपने आवास पहुंचा था। नशे में था तो दरवाजा उसकी पत्नी ने नहीं खोला। इस कारण दोनों बाहर में ही अपनी हुंडई कार में सो गए।चार दिसंबर की सुबह मृतक के साथ सोया उसका साथी वहां से अहले सुबह अपने घर चला गया। कोपलेश मुंडा कार में ही सोया रहा। दोपहर करीब 2.30 बजे तक जब कार से बाहर नहीं निकला तो आसपास के लोगों ने जाकर देखा तो पता चला कि उनकी मौत हो चुकी है।

वहीं मृतक की पत्नी सुनीता कुमारी का कहना है कि तीन दिसंबर की रात एक दोस्त के साथ आवास के बाहर ही पत‍ि सो गया था। जब उसने पत‍ि को कमरे के अंदर आने को कहा तो वह नहीं आया। इसके बाद सुबह में भी उसने पत‍ि को अंदर आने के लिए कहा, लेकिन वह फिर भी नहीं आया। इसके बाद पत्‍नी ने कोईहारा गांव में रहने वाले अपने देवर को फोन करके जानकारी दी। देवर को बताया कि पत‍ि शराब के नशे में बाहर ही सोए हुए हैं। घर के अंदर नहीं आ रहे हैं। देवर से कहा क‍ि आप लोग यहां आकर इन्हें कमरे के अंदर कर दें।

मृतक की पत्नी का कहना है कि पत‍ि को ल‍िवर की समस्‍या थी। फिर भी वह रोजाना शराब पीकर आते थे। पिछले माह ही रामगढ़ के नईसराय हॉस्पिटल में उनको इलाज के ल‍िए भर्ती कराया गया था। वहां से वह छुट्टी लेकर वापस घर आ गए। वहीं, आसपास के लोगों का कहना है कि गाड़ी में सो रहे कोपलेश मुंडा को देखने के लिए एकबार भी उसकी पत्नी घर से बाहर नहीं आई थी। ना ही सुबह में उसने उसे जगाने की कोश‍िश की। आसपास के लोगों ने ही जब उसे सूच‍ित क‍िया तो वह घर से बाहर निकली।

बताया गया कि पुलिस को सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे। मामले की पूरी जानकारी लेने के बाद कार की जांच की। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के ल‍िए सदर अस्‍पताल भेज द‍िया है।पुलिस ने बताया कि शराब के नशे में हो सकता है क‍ि मौत हुई हो, लेकिन पोस्टमार्टम र‍िपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।