लापता इंजीनियरिंग के छात्र का शव तालाब में मिला,परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका…

देवघर।झारखण्ड के देवघर जिले के नगर थानांतर्गत नंदन पहाड़ के पीछे फिल्टरेशन तालाब में शनिवार को सिविल इंजियरिंग के छात्र आर्यन मरांडी (24 वर्ष) का शव पुलिस को बरामद हुआ है। मृतक का शव तालाब के किनारे मिला है। हालांकि, परिजनों ने हत्या आशंका जतायी है। जानकारी के मुताबिक मृतक मूल रूप से देवीपुर थाना क्षेत्र के झुंडी गांव का रहनेवाला है।वहीं, उनके पिता सुरेश मरांडी साहेबगंज कोर्ट में एपीपी हैं।

बताया जाता है कि मृतक आर्यन मरांडी 10 अप्रैल की रात करीब 7:30 बजे अपनी माँ से 750 रूपये लिया और फॉर्म भरने की बात कहकर घर से निकला। जब देर रात तक वह नहीं लौटा तो परिजनों को उसकी चिंता होने लगी।इसके बाद जब उनके परिजनों ने रात रात 10:30 बजे उसे फोन लगाया तो उसका मोबाइल बंद बताने लगा।दूसरे दिन उसकी माँ ने अपने बेटे की गायब होने की शिकायत नगर थाने में की।उसके बाद से पुलिस उसकी छानबीन कर रही थी कि आज सुबह ही उसका शव मिला। इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी।मृतक का शरीर पेट के बल पानी में तैर रहा था। तो वहीं उसके पेट में पानी भरा हुआ था।

पिता का आरोप है कि उसके बेटे को किसी ने गला दबाकर मार दिया।इसके बाद साक्ष्य मिटाने के लिए उसकी लाश को नंदन पहाड़ तालाब में फेंक दिया।आर्यन चाईबासा इंजीनियरिंग कॉलेज से सिविल इंजिनियरिंग में फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रहा था। मामले की जानकारी पाकर नगर थाना प्रभारी राजीव कुमार सहित एसआई धर्मवीर भगत, प्रेम टुडू, ओपी सिंह, अजय कुमार सिंह, मनोज कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।