Ranchi:कार से कार सट गया तो जबरन उठा ले गए आठ लोग,की मारपीट,फिर 10 हजार भी छिने,पुलिस ने कार समेत कार मालिक को बरामद किया,एक गिरफ्तार

राँची।राजधानी राँची में कार से कार सट गया तो जबरन उठा ले गए आठ लोग,की मारपीट, फिर 10 हजार भी छिन लिए।पुलिस ने करीब 4 घंटे के बाद गाड़ी और गाड़ी मालिक को बरामद किया है।इस सम्बंध में मामला चुटिया थाना में दर्ज हुआ है।एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया है।इधर पीड़ित कार मालिक ने चुटिया थाना में मामला दर्ज कराया है।दर्ज प्राथमिकी के अनुसार घटना दो दिसंबर की रात की है। द्रविड़ कुमार रामगढ़ कैंट से अपने सास सुसर को लेने के लिए राँची हवाई अड्डा आए हुए थे।जब वे चुटिया थाना क्षेत्र के बिग बाजार के पास से गुजर रहे थे उसी दौरान उनकी कार एक अन्य कार से सट गई। इसके बाद उक्त कार चालक उनके साथ विवाद करने लगा। और उसने फोन कर अपने आठ दस लोगो को बुलवा लिया। फिर उन्हें जबरन गाड़ी समेत उठा कर अपने साथ हिंदपीढ़ी की ओर ले गया। उनके साथ मारपीट की और उनका कपड़ा फाड़ दिया। उनका मोबाइल बंद कर दिया। आरोप है कि उक्त कार चालक ने उनके 10 हजार रुपए भी छिन लिए। किसी तरह द्रवीड़ कुमार चुटिया थाना पहुंचे और उक्त कार चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई।

इधर चुटिया थाना प्रभारी वेंकेटश कुमार ने बताया कि गुरुवार देर रात सूचना मिली कि दो कार सट गया था।उसके बाद कुछ लोग एक कार चालक को अपने साथ लेकर चला गया।सूचना मिलते ही कार्रवाई शुरू की और कुछ घन्टे बाद कार और वाहन मालिक को बरामद कर लिए।वाहन मालिक द्रविड़ कुमार के बयान पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी सरफराज को गिरफ्तार कर लिया गया है।वहीं अन्य आरोपी की तालाश जारी है।