JAMSHEDPUR:पेड़ से झूलता मिला युवक युवती का शव,आत्महत्या या हत्या जांच में जुटी है पुलिस..!

JAMSHEDPUR:लॉक डाउन में भी आत्म हत्या का मामला बढ़ता जा रहा है।वहीं जमशेदपुर में आत्महत्या का सिलसिला रुक नही रहा है।जमशेदपुर के मानगो (उलीडीह) थानांतर्गत समतानगर में ही रहने वाले प्रेमी युगल का एक पेड़ पर एक ही फंदे के सहारे लटका हुआ शव बरामद किया गया है।दोनों समतानगर के ही रहने वाले है।वैसे शव के पास खून के निशान पाए गए है. इस कारण बस्ती वाले आशंका जता रहे है कि हो सकता है कि हत्या करने के बाद उसका शव लटका दिया गया है। लेकिन पुलिस इसको आत्महत्या ही मान रही है।

बताया जा रहा है कि मानगो के पारडीह चौक से आगे स्थित समतानगर निवासी जितेंद्र पासवान की 17 वर्षीय बेटी रिया का प्रेम सम्बन्ध समतानगर का ही रहने वाले बिनोद यादव का 20 वर्षीय बेटा पवन यादव के साथ था।

करीब डेढ़ महीना पहले दोनों को बस्ती में ही मिलते हुए लड़की के भाई ने पकड़ लिया था. उसके बाद से रिया को बाहर निकलने से रोक दिया गया था. इसके बाद दोनों दूर रहकर ही प्यार करते थे. मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की सुबह करीब 3 बजे दोनों लड़के और लड़की घर से निकले थे।वैसे पुलिस इसको आत्महत्या ही मान रही है। बताया जाता है कि मानगो के पारडीह चौक से आगे स्थित समतानगर निवासी जितेंद्र पासवान की 17 वर्षीय बेटी रिया का प्रेम सम्बन्ध समतानगर का ही रहने वाले बिनोद यादव का 20 वर्षीय बेटा पवन यादव के साथ था।पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुटी है।

मानगो थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि मंगलवार को पेड़ से लटकता हुआ लड़का- लड़की का शव बरामद किया गया. दोनों समता नगर के रहने वाले थे. दोनों की हत्या की गई या दोनों ने खुद आत्महत्या की है, इस बारे में फिलहाल कुछ कहना मुश्किल है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है, मामले की जांच के बाद ही आगे की सच्चाई सामने आएगी.