Lockdown Breaking:लॉकडाउन में जहां सारे पुलिसकर्मियों द्वारा सहायता पहुँचा रहे हैं वहीं कुछ अवैध कमाई करने में जुटा है,अवैध वसूली करने वाला एसआई और सिपाही निलंबित,

धनबाद।लॉकडाउन में सहायता पहुँचाने के बजाय अवैध वसूली में जुटे थे।पशु के लिए चारा लेकर जा रही गाड़ी से वसूली करने का वीडियो सामने आने के बाद धनबाद एसएसपी ने सोमवार की रात झरिया थाना के एक एसआइ और दो सिपाही को निलंबित कर दिया।जिन पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है.उनमें एसआइ अनिल विद्यार्थी और सिपाही सोनालाल सोरेन व एतवा किस्पोट्टा शामिल हैं।इस मामले में थानेदार पीके सिंह को शोकॉज किया गया है।अवैध वसूली का वीडियो फुटेज वायरल होने के बाद एसएसपी ने कार्रवाई की है।

वीडियो वायरल होने के बाद की गई कार्रवाई

प्राप्त जानकारी के अनुसार झरिया थाना की पुलिस के द्वारा पशुओं के लिए चारा लेकर जा रही एक गाड़ी से वसूली करने का वीडियो वायरल हुआ था. सरायढेला निवासी व्यापारी विजय ने भी इस संबंध में एसएसपी से शिकायत की थी.वसूली का वीडियो वायरल होने की शिकायत मिलने के बाद एसपी ने डीएसपी को जांच की जिम्मेदारी सौंपी थी।

जांच रिपोर्ट के आधार पर निलंबित किया

एसएसपी के द्वारा डीएसपी को जांच के लिए आदेश के बाद आई जांच रिपोर्ट के आधार पर एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया.झरिया थाना के निजी चालक को भी हटा दिया गया है।