ग्रामीणों ने पीएलएफआई उग्रवादियों को गांव में घेरा,उग्रवादियों ने की अंधाधुंध फायरिंग एक महिला घायल,रिम्स में भर्ती…

चाईबासा।झारखण्ड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के नक्सल प्रभावित इलाका बंदगांव थाना के कारिका गांव में पीएलएफआई नक्सलियों ने अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें एक महिला घायल हो गया। घायल महिला को प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए राँची रिम्स भेज दिया गया।जहां महिला का इलाज चल रहा है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बंदगांव थाना क्षेत्र के कारिका गांव में मंगलवार की रात लगभग 11:00 बजे 8 से 10 संख्या में पीएलएफआई नक्सली गांव पहुंचे थे। बाद में किसी कारण गांव वाले ने उग्रवादियों का विरोध कर दिया।जिससे पूरा गांव उग्रवादियों के खिलाफ में बिगुल फूंक दिया। अपने आप को घिरता देखकर जान बचाने के लिए नक्सलियों ने अंधाधुंध फायरिंग की।जिससे कारिका गांव निवासी करमी हासा पूर्ति के पैर में गोली लग गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद बंदगांव थाना प्रभारी विकास कुमार द्वारा एंबुलेंस भेज महिला को बेहतर इलाज के लिए खूंटी भेजा। बाद में उसकी स्थिति देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए राँची रिम्स भेज दिया। इस घटना का बाद से क्षेत्र में काफी दहशत है। इस संबंध में पश्चिमी सिंहभूम जिला के एसपी आशुतोष शेखर ने कहा कि पीएलएफआई उग्रवादियों की गोली से एक महिला घायल हुआ है उसे बेहतर इलाज के लिए राँची रिम्स भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।