Jahrkhand:फिरौती के लिए अपहरण किया गया 4 वर्षीय बालक को पुलिस ने सकुशल बरामद किया,एक अपहरणकर्ता गिरफ्तार,माता पिता ने पुलिस को दिया धन्यवाद

चतरा।जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र से फिरौती के लिए शादी समारोह से 4 वर्षीय बच्चे का अपहरण लिया था।जिसे पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है।22 मई को देर रात बेलगडा गांव से गायब चार वर्षीय बच्चा रिषु कुमार को सफलता पूर्वक बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने एक अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपहरणकर्ता लोकन गंझू पननवां टांड़ का रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास से एक मोबाइल सेट, एक बैंक ऑफ इंडिया का पासबुक और एक फिनो बैंक का एटीएम कार्ड जब्त किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक,22 मई की देर रात को अपहरणकर्ता ने बेलगडा गांव में रामअवतार साव के घर आयोजित एक शादी समारोह से बच्चे का अपहरण कर लिया था।और उसके पिता सेरनदाग निवासी सुरेश साव से 15 लाख रुपए की फिरौती मांग रहा था।

वहीं बच्चे के परजिनों ने सिमरिया थाना में अपहरण का मामला दर्ज था।पुलिस ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई।जिसने सफलतापूर्वक छापेमारी कर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया और अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया। चौबीस घंटे के भीतर बच्चे को सकुशल बरामद करने और अपहरणकर्ता को गिरफ्तार करने से जहां बच्चे के परिजनों में खुशी का माहौल है वहीं ग्रामीण सिमरिया पुलिस के कर्तव्य निष्ठा को सलाम कर रहे हैं।