Jharkhand:हाथ पैर बंधा और मुंह में कपड़ा ठूंसा,घर के अंदर युवक का शव मिला,करीबी लोगों के द्वारा हत्या की आशंका

साहिबगंज।घर के अंदर घुसकर युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है।यह घटना जिले के राजमहल थाना क्षेत्र के मनसिंहा में हुई है।जहां सोमवार की देर रात घर के अंदर अज्ञात अपराधियों ने वसीम अख्तर नाम के युवक की हत्या कर दी गई।सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है।इस घटना की अंजाम किसी करीबी के द्वारा दिए जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार सोमवार रात लगभग डेढ़ बजे वसीम की पत्नी ने घर वालों को बताया कि वसीम कमरे में दीवार के सहारे अचेत पड़ा है।उसका हाथ पैर बंधा हुआ है तथा मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ है। कमरे का दरवाजा भी खुला हुआ था।मोहम्मद वसीम अख्तर रात दस बजे के बाद अपनी पत्नी तेरीना खातून एवं दो माह की बच्ची के संग कमरे में सोने चला गया। रात में गर्मी लगने के चलते वसीम जमीन पर सो गया और पत्नी तेरिना खातून दो माह की बच्ची के साथ पलंग पर सो गई थी।

रात लगभग डेढ़ बजे अचानक जब उसकी पत्नी की नींद टूटी और उसने देखा कि उसका पति दीवार के सहारे बैठा हुआ है।उसने जब पति को दो-तीन बार आवाज लगाई तो को कोई ज़बाब नहीं मिला. पास जाकर देखा तो पाया कि पति के मुंह में कपड़ा ठूंसा है तथा गले में गमछा लगा हुआ है। पैर-हाथ भी बंधा हुआ था कमरे का दरवाजा भी खुला हुआ था।इस हत्या में संदेह परिवार के लोगों पर भी जा रहा है।पुलिस इस मामले में तहकीकात शुरू की है।मामले की जल्द खुलासा करने का पुलिस ने दावा किया है।