घर वालों की हैवानियत,बहु के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया,अंतरजातीय विवाह से नाराज थे ससुराल वाले

डेस्क टीम:
देवरिया।उत्तरप्रदेश के देवरिया जिले में एक शर्मनाक घटना सामने आई है।बताया जाता है कि 19 जुलाई को बहू को उसके सास, ससुर, मामा और देवर ने निर्ममता से पीटा और चाकू मार दी।इससे भी आरोपियों का दिल नहीं भरा तो महिला के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया।इस शर्मनाक हरकत के चलते महिला बेहोश हो गई।उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।बताया जाता है कि बहू से बेटे ने लव मैरिज की थी।बहू नीची जाति की होने के कारण ससुराल वाले नाराज थे पति ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।अंतरजातीय विवाह करने वाले एक पति-पत्नि के खिलाफ उसके घर वाले ही हैवान बन गये हैं।कथित रूप से खुद को ऊंची जाति का बताकर बहू के साथ उसके सास-ससुर और रिश्तेदारों ने ऐसी हैवानियत की जिससे किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं।पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

खबर के मुताबिक देवरिया जनपद के मदनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने आठ साल पहले दिल्ली की लड़की से शादी की थी।युवक राजपूत बिरादरी से ताल्लुक रखता है जबकि उसकी पत्नी चौहान बिरादरी से ताल्लुक रखती हैं। युवक दिल्ली में ऑनलाइन सब्जी बेचने का कारोबार करते थे और वहीं उन्होंने प्रेम विवाह किया था।पीड़ित महिला के पति का कहना है कि तभी से उसके घर वाले उस पर दूसरी जाति में शादी करने के नाम पर अत्याचार कर रहे हैं।वह दिल्ली में काम करता था। अक्सर उससे व पत्नी से मारपीट की जाती थी।इस वजह से उसका बिजनेस चौपट हो गया।उसके छह साल की एक बेटी भी है। घरवाले दूसरी शादी करने का दबाव बना रहे थे।

पति ने यह भी आरोप लगाया कि उसका भाई दिल्ली गया था।उसने पत्नी के साथ गलत काम किया था।धंधा चौपट होने पर पति गांव लौट आया।यहां परिवार वालों का जुल्म और बढ़ गया। पीड़िता के पति के मुताबिक मंगलवार रात को घरवाले पत्नी पर टूट पड़े। मारपीट कर उस पर चाकू से हमला किया।आरोप है कि इससे भी जी नहीं भरा तो पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया। इसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया।पति का आरोप है कि उसके चाचा किसान मोर्चा के नेता हैं जिसकी वजह से आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो रही है।वहीं, पत्नी का आरोप है कि उसके देवर ने उस पर हमला किया।इसके बाद वह बेहोश हो गई।उसके बाद क्या हुआ नहीं मालूम।

इस मामले को लेकर देवरिया के एसपी का कहना है कि मदनपुर थाना क्षेत्र की एक पीड़िता की ओर से अपने ही सास, ससुर, ननद व परिजनों पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं।मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। विवेचना चल रही है। आगे की कार्रवाई की जाएगी।