अनियंत्रित कार ने दो सगी बहनों को मारी टक्कर,एक कि मौत,दूसरा गंभीर रूप से घायल,कार चालक की लोगों ने मारकर किया अधमरा…पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया..

 

दुमका।झारखण्ड में दुमका जिला में नगर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास सोनवाडंगाल मोहल्ले में नल पर मुंह धो रही दो बहनों (मुस्कान और शालू) को एक बेकाबू कार ने जोरदार टक्कर मार दी इस हादसे में दोनों बहनें गंभीर रूप से घायल हो गईं।दोनों को इलाज के लिए फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लाया गया, जहां 17 साल की मुस्कान कुमारी की मौत हो गई। वहीं शालू अस्पताल में इलाजरत है।

इस हादसे से आक्रोशित लोगों ने कार चालक सुनील कुमार मंडल की जमकर पिटाई कर दी। इस मारपीट में सुनील के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं।घायल चालक सुनील को भी इलाज के लिए फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया है।जहां उसकी स्थिति काफी गंभीर है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इस हादसे से लोग इतने नाराज थे कि चालक को जान से मार डालना चाहते थे पर वहां मौजूद अन्य स्थानीय ने आक्रोशित लोगों को रोक लिया।

कार चालक के परिजन (जीजा) के अनुसार कार चलाने वाले सुनील कुमार जिला के गोपीकांदर प्रखंड में कार्यालय में बड़ा बाबू हैं और देवघर जिला के झिलुआ गांव के रहने वाले हैं।वह शहर के दुखु पोखर के पास रहकर गोपीकांदर प्रखंड आना जाना करते हैं। इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही नगर और मुफस्सिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और चालक को घटनास्थल से उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया।

इस मामले को लेकर दुमका एसडीपीओ विजय कुमार महतो ने कहा कि इस दुर्घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जहां उनका इलाज चल रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि कार चालक के साथ जिन लोगों ने मारपीट की है, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।