हत्याकांड के आरोपी की मौत के विरोध शव के साथ लोगों ने सड़क को किया जाम,सड़क जाम से दर्जनों स्कूल बस फंस गए…

 

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव के हत्याकांड के आरोपी अजय चौधरी की मौत के विरोध में शाहपुर-चैनपुर मुख्य मार्ग को कोयल पुल के समीप चैनपुर चेक पोस्ट के पास जाम किया गया।शव के साथ आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।कल्याणपुर गांव के हत्याकांड के आरोपी अजय चौधरी की मौत के विरोध में शाहपुर-चैनपुर मुख्य मार्ग को कोयल पुल के चैनपुर चेक पोस्ट के पास जाम किया गया है।शव के साथ आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

ग्रामीणों की मांग है कि अजय चौधरी की मौत के जिम्मेदार पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की की जाए। इस जाम की वजह से दर्जनों स्कूल बस फंस गए। आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया।सैकड़ो वाहनों की लंबी कतार लग गई।

परिजनों का आरोप है कि शनिवार को अजय चौधरी को पुलिस ने रिमांड पर लेकर उसके साथ मारपीट की, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।उन्होंने पुलिस पर अजय की हत्या करने का आरोप लगाया है।वहीं, पलामू जिले की पुलिस ने इससे इंकार किया है।

पुलिस का कहना है कि पूछताछ करने के बाद अजय चौधरी को वापस जेल भेज दिया गया था। सांस की बीमारी कारण उसकी तबीयत बिगड़ गयी।इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करया गया था।

रिम्स में इलाज के दौरान हुई अजय चौधरी की मौत : पुलिस

पुलिस ने यह भी कहा कि स्थानीय अस्पताल में उसकी तबीयत में सुधार नहीं हुआ, तो अजय चौधरी को बेहतर इलाज के लिए राँची के रिम्स भेज दिया गया।रिम्स में ही इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।इसके विरोध में लोगों ने मंगलवार सुबह 7:30 बजे से ही सड़क जाम कर दी।