छोटे भाई की पत्नी से था अवैध सम्बन्ध,ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या,सड़क किनारे मिला शव

नालंदा।बिहार के नालंदा में मंगलवार की सुबह एक युवक का शव सड़क किनारे मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। युवक का सिर ईंट, पत्थर से कूचा हुआ था। साथ ही पॉकेट से सेक्स पावर बढ़ाने वाली गोली और बाइक की चाबी बरामद हुई है।परिजन का कहना है कि चचेरे भाई की पत्नी से अवैध सम्बंध था, जिस वजह से उसकी हत्या कर दी गई।

यह मामला हिलसा थाना क्षेत्र के यारपुर गांव के राइस मिल के पास का है। तेल्हाड़ा थाना के नैयमा गांव निवासी मुन्नी चौधरी के (25) वर्षीय पुत्र विपिन कुमार की लाश मिली थी। विपिन बिना खाना खाए सोने गया था। अगली सुबह उसका शव मिला है।

विपिन कुमार की भाभी उषा देवी ने बताया कि रात में देवर विपिन कुमार बिना खाए बगल वाले घर में सोने चले गए। मंगलवार की सुबह पता चला कि उनके देवर की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया है। उन्होंने बताया कि चचेरे भाई की पत्नी से उसका प्रेम सम्बन्ध चल रहा था। उन लोगों ने हीं उनके देवर की हत्या की है।युवक के पॉकेट से सेक्स पावर बढ़ाने वाली दवा भी पुलिस को मिली है। परिजन का आरोप है कि चचेरे भाई की पत्नी ने उसे पैसे के प्रलोभन में फांस रखा था।

युवक का सिर ईंट-पत्थर से कूचा हुआ है। पॉकेट से मोटरसाइकिल की चाबी बरामद की गई है, जबकि मोटरसाइकिल घर के पास ही खड़ी है। हत्या किसी और जगह पर करके युवक के शव को यारपुर गांव के राइस मिल के सड़क किनारे फेंक दिया गया है। सुबह जब लोगों की नजर पड़ी तो घटना का खुलासा हुआ।

बिपिन कुमार गांव में ही कपड़े की दुकान खोल रखा था। वह हर शाम हिलसा बाजार मार्केटिंग के लिए अपनी बाइक से जाता था और मार्केटिंग करने के बाद लौट जाता था।युवक के घर से एक किलोमीटर दूर उसका शव पुलिस के द्वारा बरामद किया गया है। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

वहीं इस मामले में हिलसा डीएसपी सुमित कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। परिजनों के द्वारा प्रेम प्रसंग में हत्या की बात बताई जा रही है।