हाइवा की चपेट में आने से दो व्यक्ति की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड़ जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र के बिंदाडीह में एक हाइवा की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गयी।घटना शनिवार की देर रात की बतायी जा रही है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया।सूचना मिलते ही हिरणपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिंदाडीह गांव में आदिवासी समाज के दर्जनों लोग सोहराय पर्व मना रहे थे, इसी दौरान तेज गति से आ रहे हाइवा की चपेट में आने से रामेश्वर मरांडी एवं देबू सोरेन नामक व्यक्ति की घटना स्थल पर मौत हो गयी। इस घटना में कई और लोग आसपास ही थे जो बाल-बाल बच गए।घटना के बाद वाहन चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने डांगापाड़ा महेशपुर मुख्य सड़क को जाम कर दिया।ग्रामीण मृतकों के आश्रितों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे।

इधर सड़क दुर्घटना में दो लोगों की हुई मौत एवं ग्रामीणों द्वारा सड़क जाम किये जाने की मिली सूचना पर हिरणपुर थाना प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया।थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि ने बताया कि आश्वासन देने के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम हटा लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।वहीं शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। जबकि पत्थर से लदे हाइवा को जब्त किया गया है।