बेटे से हुआ था विवाद;बदला लेने के लिए अपराधियों ने कर दी माँ की हत्या,चार आरोपी गिरफ्तार

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले में नमिता देवी हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्या का कारण महिला के बेटे और अपराधियों के बीच विवाद बताया गया है।अपराधियों और मृतक महिला के बेटे के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।इसी विवाद में अपराधियों ने सरेआम महिला की गोली मारकर हत्या कर दी।

दरअसल, पलामू प्रमंडलीय मुख्यालय मेदिनीनगर के सद्दीक मंजिल चौक स्थित एक दुकान में नमिता देवी नाम की महिला की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।जिसके बाद इस हत्याकांड की जांच के लिए पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन किया।टीम ने छापेमारी करते हुए हत्या के आरोपी भास्कर पांडे उर्फ मोंटी पांडे, रितेश कुमार उर्फ मामा, महताब खान और बबलू कुमार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने दो देसी कट्टा, एक देसी पिस्टल और तीन मोबाइल फोन बरामद किया है।

एसपी रिश्मा रमेशन ने बताया कि महताब नाम के युवक का नमिता देवी के बेटे रितिक से विवाद हुआ था।इसी विवाद में दोनों के बीच बहस हुई, बहस के बाद महताब ने हत्या की योजना तैयार की। घटना के दिन भास्कर पांडे, रितेश और महताब सद्दीक मंजिल चौक स्थित दुकान पर पहुंचे।जहां भास्कर और रितेश ने फायरिंग की, जबकि महताब कुछ दूरी पर खड़ा था।

एसपी ने बताया कि हत्या करने के बाद अपराधी बाइक से शाहपुर इलाके में गये थे।वहां से फिर वे बबलू कुमार नामक युवक के साथ कार से गढ़वा इलाके में भाग गये। पुलिस की विशेष टीम ने छापेमारी कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।एसपी ने बताया कि हत्या करने के बाद अपराधियों ने हथियार को चैनपुर इलाके में छिपा दिया था। छापेमारी में टाउन थाना प्रभारी अभय कुमार सिन्हा, सब इंस्पेक्टर नितिन कुमार पोद्दार, एएसआई रेवा शंकर राणा, नबी अंसारी समेत कई अधिकारी शामिल थे।