चाईबासा में पति-पत्नी की धारदार हथियार से मारकर हत्या,12 साल के बेटे ने भागकर बचाई अपनी जान, मामले में पाँच गिरफ्तार

चाईबासा। झारखण्ड में अपराधियों का तांडव जारी है।बिना भय के लोग अपराध की घटना को अंजाम दे रहा है।शनिवार देर रात धारदार हथियार से मारकर दंपति की हत्या कर दी गई।यह घटना जिले के नोवामुंडी थाना क्षेत्र स्थित तोड़ेतोपा गांव में हुई है। जहां एक दंपती की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई. मृतक दंपती की पहचान विष्णु परिदा और उसकी पत्नी पुरगुण परिदा के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलने पर रविवार को पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्या के मामले की छानबीन में जुटी गई है।

बताया जा रहा है कि जमीन विवाद में पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या की है वहीं 12 साल के बच्चे ने भागकर बचाई जान।मामले में पांच लोग गिरफ्तार। यह हुआ पश्चिम सिंहभूम के नोवामुंडी थाने के तोड़ेतोपा में। घटना का चश्मदीद बच्चा चाड़ा पारिदा ने बताया कि हत्यारों ने उसकी मां को कुछ दूर ले जाकर सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर बड़े पत्थर से कुचल दिया। पिता को घर में कुल्हाड़ी से मारकर उनकी हत्या कर दी।मृतकों की पहचान 42 वर्षीय प्रभु पारिदा और 35 साल की पुरगुन पारिदा के रूप में हुई। सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पहुंची और छानबीन में जुट गई। इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार नोवामुंडी थाना क्षेत्र स्थित तोड़ेतोपा गांव में हुई दंपति की हत्या के पीछे जमीन के विवाद की आशंका जताई जा रही है. हालांकि हत्या के कारणों के संबंध में फिलहाल स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है. आरोपियों के द्वारा घटना को शनिवार की शाम को अंजाम दिया गया।पुलिस ने रविवार को सूचना पाकर मौके पर पहुंची और दंपती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर आगे की पड़ताल में जुट गई है।