पाकुड़:दो पक्षों में विवाद के बाद बमबाजी,दो लोग घायल,पुलिस जांच में जुटी है…

पाकुड़।झारखण्ड में पाकुड़ जिले के सदर प्रखंड के जामतल्ला गांव में दो पक्षों के बीच विवाद में बमबाजी की घटना हुई है। वहीं बमबाजी में दो व्यक्ति घायल हो गए हैं। दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पाकुड़ में भर्ती कराया गया। घटना के बाद लोगों में दहशत व्याप्त है। इधर, सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक जामतल्ला गांव में कुछ लोगों के बीच कहासुनी हो गई थी। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि एक पक्ष ने देसी बम से हमला कर दिया।धमाके के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई।लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे।वहीं बमबाजी में दो व्यक्ति घायल हो गए हैं।ग्रामीणों के मुताबिक बमबाजी में दो लोग घायल हो गए हैं।घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया है।

वहीं बमबाजी की घटना को अंजाम देने के बाद कुछ लोग फरार हो गए हैं। घटना के बाद लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।सूचना मिलने के बाद मुफस्सिल थाना प्रभारी अमर मिंज दल-बल के साथ जामतल्ला गांव पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की। थाना प्रभारी घटना के पीछे के कारणों की तहकीकात कर रहे हैं। पुलिस ने अस्पताल में इलाजरत घायलों से पूछताछ के लिए सदर अस्पताल पहुंची है।

घटना के संबंध में मुफस्सिल थाना प्रभारी अमर मिंज ने बताया कि पूछताछ के दौरान यह पता चला है कि आपसी विवाद में गाली-गलौज हुई थी। इसी कारण बमबाजी हुई है।थाना प्रभारी ने कहा कि घटना को अंजाम देने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। थाना प्रभारी ने बताया कि दोबारा कोई घटना ना हो इसके लिए पुलिस पदाधिकारी और जवान गांव में तैनात हैं।