नहाने के दौरान तालाब में डूबने से जुड़वां भाइयों की मौत,शादी समारोह में गए थे ननिहाल….

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले के डुमरी थाना क्षेत्र में तालाब में नहाने के दौरान डूबने से जुड़वां भाइयों की मौत हो गयी।वे शादी समारोह में भाग लेने के लिए ननिहाल गए हुए थे। इसी दौरान ये हादसा हो गया। इस घटना के बाद शादी की खुशियां गम में बदल गयीं।

डुमरी थाना क्षेत्र के तेलखारा गांव में तालाब में नहाने के दौरान गहरे पानी में डूब जाने से जुड़वां भाइयों की मौत हो गयी। दोनों भाई अपने मामा डालेश्वर साव के घर शादी समारोह में भाग लेने के लिए आए हुए थे। शुक्रवार की दोपहर जब दोनों भाई तेलखारा स्थित एक तालाब में नहाने के लिए गए तो धीरे-धीरे गहरे पानी में समा गए।स्थानीय लोगों ने किसी तरह दोनों को तालाब से निकाला एवं डुमरी रेफरल अस्पताल लाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

मृतकों की पहचान आशीष(16 वर्ष) एवं छोटू (16 वर्ष) के रूप में हुई है। दोनों गिरिडीह जिले के बगोदर बाजार के रहने वाले थे। इधर, इस घटना से मृतक के परिजनों एवं उनकी ननिहाल में मातम छा गया है।परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया है।परिजनों की मानें तो दोनों भाई शुक्रवार की दोपहर नहाने के लिए तालाब चले गए थे। इसी दौरान दोनों का पांव फिसल गया और दोनों भाई तालाब में डूब गए। बताया जाता है कि दोनों भाई शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे, लेकिन इस घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में पसर गयीं। इस मामले की सूचना मिलने के बाद डुमरी थाना की पुलिस छानबीन में जुट गयी है।