पाकुड़ में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट में एक व्यक्ति की मौत, दो गंभीर रूप से घायल…

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड़ जिले के सदर प्रखंड के चौंचकी गांव में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में तीन लोग घायल हो गये। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया।वहीं इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत भी हो गई।घटना की जानकारी मिलते ही मुफ्फसिल थाने की पुलिस चौंचकी गांव पहुंची और घटना की जानकारी ली।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, व्यक्ति की मौत के बाद मृतक के परिजन समेत गांव के दर्जनों लोगों ने दूसरे पक्ष के घर को घेर लिया और हंगामा करने लगे। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया और सभी को थाने बुलाया।दर्जनों की संख्या में ग्रामीण थाना पहुंचे और पुलिस से प्राथमिकी दर्ज कर घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना के संबंध में थाना प्रभारी संजीव कुमार झा ने बताया कि दो पक्षों के बीच मारपीट के बाद एक पक्ष फरार है। दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार हैं। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिससे तीन लोग घायल हो गए। इनमें 36 वर्षीय हबीबुर शेख की इलाज के दौरान मौत हो गई।

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के परिवार की शिकायत पर सामी शेख समेत 16 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।उन्होंने बताया कि पुलिस जांच कर रही है और इस बात पर भी नजर रख रही है कि गांव में दोबारा ऐसी कोई घटना न हो।