मछली लोड पिकअप वैन ने बाइक में मारी टक्कर,महिला की मौत, दो अन्य गंभीर रूप से घायल..

दुमका।झारखण्ड के दुमका जिले के बासुकीनाथ नोनीहाट मुख्य मार्ग पर एक मछली लदे पिकअप वैन और बाइक की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। इस टक्कर में बाइस सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई।वहीं एक युवती और बाइक चला रहा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना जरमुंडी थाना क्षेत्र के घोरटोपी गांव के पास की है।

स्थानीय लोगों के अनुसार, मछली लोड पिकअप वैन बासुकीनाथ से नोनीहाट की ओर जा रहा था। उसी समय जरमुंडी थाना क्षेत्र के घोरटोपी गांव के पास बाइक पर सवार तीन लोग कच्ची सड़क से मुख्य सड़क पर आ रहे थे। इसी दौरान अचानक दोनों एक-दूसरे से टकरा गए। इस घटना में बाइक पर सवार रामगढ़ थाना क्षेत्र के लतबेरवा गांव निवासी 25 वर्षीय हीरामनी मुर्मू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि मृतिका के पति विनोद सोरेन और पूनम हांसदा नामक एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई।

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर जरमुंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जरमुंडी पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है।पुलिस सड़क जाम हटवाने के प्रयास में जुट गई है।