एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या,चार हत्या से इलाके में सनसनी…

कर्नाटक के गडग जिले से एक भयावह घटना सामने आई है।जहां शुक्रवार सुबह एक ही परिवार के 4 सदस्यों की बेरहमी से हत्या कर दी गई यह अपराध दासर गली में गडग बेटगेरी नगर परिषद की उपाध्यक्ष सुनंदा बकाले के घर पर हुआ।मृतकों की पहचान कार्तिक बकाले (27), परशुराम हादिमानी (55), लक्ष्मी हादिमानी (45) और आकांक्षा हादिमानी (16) के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, अहले सुबह 2 से 3 बजे जब पूरा परिवार सो रहा था, तब आरोपी कथित तौर पर एसी यूनिट के सहारे घर की पहली मंजिल में घुस गया, घर में घुसने के साथ ही आरोपी ने परिवार के सदस्यों पर जानलेवा हमला किया। इस हमले में परिवार के चार सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई।इस घटना को अंजाम देने के बाद जैसे ही हमलावर भागा, वैसे ही घर के मालिक प्रकाश बकाले ने तुरंत पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

खबर लगते ही स्थानीय पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंची और जांच की। जिला पुलिस अधीक्षक बी.एस. नेमागौड़ा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एम.बी. सांकड़ा, डीवाईएसपी, सीपीआई सहित कई अधिकारियों ने स्थान की जांच की।पुलिस ने बताया है कि कार्तिक बकाले, परशुराम हादिमानी, पत्नी लक्ष्मी हादिमानी, बेटी आकांक्षा हादिमानी की अपराधी के द्वारा हत्या कर दी गई है।इस खबर सुनते ही हम घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

जिला पुलिस अधीक्षक बी.एस. नेमागौड़ा ने दी जानकारी कि हत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। हत्या के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके बारे में परिजनों ने जो जानकारी दी है, उसके आधार पर जांच की जाएगी।फिलहाल आरोपियों के बारे में जानकारी नहीं मिल पायी है। सीसीटीवी सहित अन्य जानकारी जुटाई जा रही है।