Bihar:बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या,परिजनों ने पहली पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया,गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम

पटना/लखीसराय।बिहार के लखीसराय के बैंक ऑफ इंडिया शाखा ,सूर्यगढ़ा के अधिकारी ऋषिदेव कुमार की हत्या बुधवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई है।विरोध में एवं हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुरुवार की सुबह लोगों ने एनएच 80 को भिरहा गांव के पास जाम कर दिया है। बुधवार की आधी रात तक पुलिस इस जांच में लगी रही कि ऋषिदेव की हत्या की गई है या सड़क हादसे का वह शिकार हुआ है।

बताया जा रहा है कि बुधवार को ड्यूटी करके बाइक से देर शाम अपने घर जाने के दौरान अपराधियों ने उसे नंदपुर ढाला और अवगिल गांव के बीच सुनसान इलाके में कब्जे में कर लिया और एनएच किनारे झाड़ी में ले जाकर गोली मार दी। इसके बाद बाइक के पास सड़क किनारे उसे सुला दिया ताकि सड़क हादसा समझ लिया जाए। सूचना के बाद परिजन उसे मुंगेर अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। आधी रात तक मौत की अनसुलझी गुत्थी सुलझाने में परिजनों के साथ पुलिस लगी रही। टॉर्च के सहारे आखिरकार घटनास्थल पर खून के निशान और मृतक के शरीर के पीठ की तरफ गोली के निशान मिले।

घटना को लेकर गुरुवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम लखीसराय सदर अस्पताल में किया गया। इसके शव के घर पहुंचते ही काफी संख्या में ग्रामीणों ने शव को भिरहा चौक पर रखकर एनएच 80 को जाम कर दिया। मृतक के परिजनों के साथ ही ग्रामीणों का आरोप है कि मृतक की पहली पत्नी ने ही उसकी हत्या करा दी है। पहली पत्नी नूतन मेहता सूर्यगढ़ा सामुदायिक केंद्र में लेखापाल के पद पर है। उससे अनबन के कारण दोनों के बीच तलाक का केस चल रहा है। आपसी बनाव नहीं रहने के कारण बैंक कर्मी ऋषिदेव कुमार ने दूसरी शादी कर ली थी। इसके बाद से उसे धमकी दी जा रही थी। इधर सड़क जाम कर रहे लोग मृतक की पहली पत्नी नूतन मेहता को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। जाम के कारण एनएच पर वाहनों का लंबा काफिला खड़ा हो गया है।