Breaking: रामगढ़ के चितरपुर के पास भीषण सड़क दुर्घटना में चार की दर्दनाक मौत, बस और कार के टकराने से कार और बस में लगी आग

रामगढ़। जिले के रामगढ-बोकारो मार्ग पर मुरुबन्दा के समीप बस और कार की भीषण टक्कर हो गई है।जिससे बस और कार में लगी आग, कई लोगों की घटनास्थल पर मौत की खबर है।इस भीषण हादसा में चार लोगों के मौत की सूचना है।यह हादसा बुधवार की सुबह जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र में हुई है।जहां रामगढ- बोकारो मार्ग पर मुरुबन्दा के पास बस और कार की भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों में आग लग गई।घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर स्थानीय लोगों और दमकलकर्मियों की मदद से दोनों वाहनों में लगी आग पर काबू पाया।

बताया जा रहा है कि महाराजा बस और वैगन आर कार में आमने सामने टक्कर हो गई। और कार बस के इंजन के सामने घुस गई।जिससे कार में भयंकर आग लग गई। देखते ही देखते कार और बस में आग फैल गई है।कार सवार सभी चार के मरने की खबर आ रही है। हालांकि आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई कि कितने लोग मरे हैं। घटना के सूचना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुँची है। दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पा लिया है। घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की हुजूम उमड़ पड़ी है।

ग्रामीणों की आंखों देखी घटना,तेज रफ्तार में बिगड़ा कार का बैलेंस

घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीमों ने बताया कि महाराजा बस धनबाद से राँची की ओर जा रही थी। वहीं कार राँची से आ रही थी। कार काफी स्पीड में थी। मुरुबंदा के पास ड्राइवर का बैलेंस बिगड़ गया। वह सड़क पर कभी लेफ्ट तो कभी राइट जा रही थी। बस ड्राइवर ने कार को बचाने की बहुत कोशिश की। कार के साथ उसने भी अपनी साइड बदली। लेकिन देखते ही देखते कार बस के अगले हिस्से में जा घुसी और चंद सेकेंड में ही कार में आग लग गई।

कार में सवार में लोग जिंदा जल रहे थे लोग देख रहे थे

ग्रामीणो के अनुसार कार जैसे ही बस के अंदर घुसा कुछ देर में आग लग गई।बचाने का मौका भी नहीं मिला।कार में आग तेजी से फैल गई।लोग जिंदा जलने लगे ।लेकिन ग्रामीणो ने नहीं बचा पाया जिससे ग्रामीणो में काफी अफसोस है।ग्रामीणों की माने तो पाँच लोगों की जलकर मौत बताया जा रहा है

जान बचा कर भागे बस यात्री

ग्रामीणों ने बताया कि कार में सवार लोगों को तो निकलने का मौका तक नहीं मिला। लेकिन घटना के बाद बस में सवार लोगों के अफरा-तफरी मच गई। सभी बस से निकलकर भागने लगे। कोई यात्री वहां रुकने को तैयार नहीं थे।

हाई-वे पर लगा लंबा जाम

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। कार से कंकाल को निकालने का काम शुरू हो गया है। वहीं पुलिस मृतकों की पहचान में जुटी हुई है। वहीं घटना के बाद NH पर आवागमन रुक गया है। इसके कारण दोनों साइड गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है।