शादी में शामिल होने जयपुर से सीवान आ रहे थे,आगरा एक्सप्रेस-वे पर कंटेनर ने कार में मारी टक्कर,4 लोगों की मौत,2 घायल

आगरा/सिवान।बिहार के सीवान जिले के पचरुखी थाना क्षेत्र के कोदई के रहने वाले एक ही परिवार के 4 लोगों की सड़क हादसे में यूपी में मौत हो गई है। जबकि 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।उनका इलाज लखनऊ के लोक बंधु हॉस्पिटल में चल रहा है।यह हादसा लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुआ। इधर,एक ही परिवार के 4 लोगों की मृत्यु होने के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा है। हादसा रविवार सुबह हुई।

बताया जा रहा है कि सभी लोग अपने सफारी गाड़ी में सवार होकर जयपुर के मानसरोवर से शादी समारोह में शामिल होने के लिए सीवान अपने पैतृक गांव कोदई आ रहे थे। तभी यूपी के उन्नाव, हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर लखनऊ से आगरा जा रहे अनियंत्रित ट्रक विपरीत दिशा से सफारी कार में जाकर टकरा गई।टक्कर जोरदार थी जिससे सफारी गाड़ी के परख्च्चे उड़ गया।

इधर घटना के बाद हसनगंज इंस्पेक्टर अखिलेशचंद्र पांडे दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर सभी मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लखनऊ लोक बंधु हॉस्पिटल भेज दिया। जबकि दो लोगों की गंभीर स्थिति में इलाज चल रही है। घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि लखनऊ से आगरा जा रहे ट्रक ड्राइवर को नींद आ गई, जिसके बाद ट्रक सीधा सामने से जा रही सफारी गाड़ी में घुस गया। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गया।

सड़क हादसे में सभी मृतक बिहार के सीवान जिले के पचरुखी थाना क्षेत्र के कोदई गांव निवासी एक ही परिवार के रहने वाले है। इनमें 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि 2 लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। हादसे में मारे गए लोगों की पहचान पचरुखी के कोदई रहने वाले शिवशंकर मिश्र के पुत्र अखिलेश मिश्र (40) पत्नी बबिता देवी (38) पुत्री प्रियांशी (12) व भतीजी ज्योति (18) शामिल है।

जबकि गंभीर रूप से घायलों में मित्र रूपम कुमार तथा संतोष मिश्रा के रूप में हुई। मृतक अखिलेश मिश्र अपने छोटे भाई विकास मिश्र की शादी में जयपुर के मानसरोवर से गांव आ रहे थे। शादी 22 जून को होनी थी। हादसे के बाद पूरे परिवार में मातमी सन्नाटा है।