पलामू:सेल्स मैनेजर हत्याकांड मामले में एसआईटी गठित कर पुलिस ने जांच कर रही है,अभीतक कोई सफलता नहीं मिला,शव का आज रिम्स में हुआ पोस्टमार्टम

पलामू/राँची।झारखण्ड के पलामू जिले में सेल्स मैनेजर अंजनी कुमार सिन्हा हत्याकांड मामले में पलामू पुलिस ने स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन किया है।एसआईटी का नेतृत्व टाउन थानेदार अरुण कुमार महथा कर रहे हैं,जबकि इस टीम में सब इंस्पेक्टर सौरभ कुमार, अमित कुमार सिंह, नकुल शाह और एएसआई नबी अंसारी शामिल हैं। पलामू एसपी चंदन कुमार सिन्हा के निर्देश पर एसडीपीओ सुरजीत कुमार ने एसआईटी का गठन किया है।बता दें काफिला मोटर पार्ट्स कंपनी के सेल्स मैनेजर अंजनी कुमार सिन्हा जो राँची के कडरू के रहने वाले थे।पलामू में शानिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

इधर अंजनी कुमार सिन्हा के शव का पोस्टमार्टम रविवार को रिम्स में हुआ है।पलामू पुलिस के एक पदाधिकारी ने मामले में मृतक के परिजनों का बयान लिया गया है। पूरे मामले में मेदिनीनगर टाउन थाना में एक दुकानदार के बयान के आधार पर तीन अज्ञात अपराधियो के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। अंजनी कुमार सिन्हा मूल रूप से पटना के रहने वाले थे और वह किराए के मकान में राँची के कडरू इलाके में रहते थे।हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। परिजनों ने पुलिस को किसी से भी दुश्मनी नहीं होने की बात बताई है।

वहीं पूरे मामले में पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज मिला है उसका पुलिस अधिकारी अध्ययन कर रहे हैं।पुलिस के अनुसार बाहर के अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है।अपराधियों ने पहले रेकी की है उसके बाद अंजनी कुमार सिन्हा को सिर में गोली मारा।जिसे घायल अवस्था मे रिम्स रैफर किया गया लेकिन रास्ते में मौत हो गई।