हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं के साथ गलत हरकत करता था प्रिसिंपल,पुलिस ने प्रिसिंपल को किया गिरफ्तार

चाईबासा।झारखण्ड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के एक स्कूल के प्रिसिंपल पर छेड़खानी का आरोप लगा है। खबर के अनुसार प्रिंसिपल नरेंद्र दत्ता पिछले एक माह से हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं के साथ गलत हरकत कर रहा था।इस हरकत से परेशान सात छात्राओं ने पुलिस से शिकायत की।छात्रा की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है।

खबर के मुताबिक,प्रिंसिपल पर छात्राओं ने जो आरोप लगाए हैं वो बेहद गंभीर है। आरोप के मुताबिक प्रिंसिपल सात छात्राओं में से एक को प्रतिदिन बुलाकर अश्लील वीडियो दिखाता था। उनके कपड़े उतारकर छेड़खानी करता था।इसके अतिरिक्त ट्यूशन पढ़ाने के बहाने गर्मी की छुट्टियों में भी घर नहीं जाने देता था। छात्राओं की कई बार शिकायत के बावजूद पुलिस उस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी।

इधर पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब एक छात्रा को उसके परिजन स्कूल से घर ले गए।छात्रा के द्वारा सारी जानकारी मिलने के बाद परिजन गोइलकारा थाना में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे। मगर, पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। तब इसकी जानकारी स्थानीय पीएलवी सदस्य ने जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव राजीव कुमार सिंह को दी।एसपी तक मामला पहुंचने के बाद प्राचार्य के खिलाफ एफआइआर दर्ज हो सकी।

वहीं एफआईआर के बाद पीड़ित छात्राओं को चाईबासा कोर्ट बुला कर 164 के तहत बयान दर्ज कराया गया,जिसमें पीड़ित छात्राओं ने अपनी पूरी आपबीती जज के सामने रखी।कोर्ट में बयान के बाद आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है।