पलामू:राँची के व्यवसायी को सिर में मारी गोली,अस्पताल में भर्ती,छानबीन में जुटी है पुलिस

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिला में राँची के कारोबारी अंजनी कुमार सिन्हा को गोली मारी गई है।अंजनी कुमार सिन्हा को सिर में गोली लगी है।जख्मी हालत में इलाज के लिए एमएमसीएच में भर्ती करवाया गया है। यह घटना पलामू प्रमंडलीय मुख्यालय मेदिनीनगर टाउन थाना क्षेत्र के रेडमा की है।अंजनी सिन्हा मोटर पार्ट के कारोबारी हैं।

मिली जनकारी के मुताबिक मेदिनीनगर टाउन थाना क्षेत्र के रेडमा पुरानी गढ़वा रोड में अज्ञात अपराधियों ने मोटर पार्ट्स कारोबारी अंजनी कुमार सिन्हा के सिर में गोली मार दी है। गंभीर हालत उन्हें मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है,जहां डॉक्टरों ने फर्स्ट एड के बाद उन्हें रिम्स रेफर कर दिया है। अंजनी कुमार सिन्हा के सिर में पीछे से गोली लगी है और सामने की तरफ बाहर निकल गयी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद टाउन थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है।

बताया जा रहा है कि घायल व्यव्सायी रेडमा में वह एक मोटर पार्ट्स दूकान से बाहर निकले थे और पैदल ही कहीं जा रहे थे। इसी क्रम में बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें सिर में सटाकर गोली मार दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे टीओपी 2 के प्रभारी रामजीत सिंह जख्मी अंजनी कुमार सिन्हा को इलाज के लिए एमएमसीएच में भर्ती कराया. पुलिस पूरे इलाके के सीसीटीवी को खंगाल रही है, इसके साथ ही अपराधियों के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है।अंजनी कुमार सिन्हा को गोली क्यों मारी गई है इसका पता नहीं चल पाया है। अंजनी कुमार सिन्हा प्रत्येक तीन चार महीने में एक बार पलामू में आते थे। जानकारी के अनुसार शनिवार को दोपहर बाद ही पलामू पहुंचे थे।यह घटना शनिवार के दोपहर 3.15 बजे की है।अंजनी कुमार सिन्हा राँची के कडरू में किराए के घर में रहते हैं जबकि वह मूल रूप से वो पटना के राजेंद्र नगर के रहने वाले हैं।