साहिबगंज:होटल के कमरे में गुजरात के युवक का मिला शव,जांच में जुटी है पुलिस

साहिबगंज।झारखण्ड के साहिबगंज जिला के एक होटल में युवक का शव मिला।बताया जाता है कि बिजली केबलिंग का काम करने करने वाली गुजरात की कंपनी प्रतिभा इंजीनियरिंग के एक कर्मचारी प्रजापति केतुरभाई कन्हैयालाल का शव शनिवार को नगर थाना क्षेत्र में स्थित एक होटल के कमरा नंबर 104 से बरामद किया गया है। होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को शव की सूचना दी,जिसके बाद दारोगा चिरंजीत प्रसाद पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी है।उसने आत्महत्या की है या युवक की हत्या की गई, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस वहां मौजूद लोगों से जानकारी ली है। बताया जाता है कि उस युवक के साथ प्रतिभा इंजीनियरिंग कंपनी के इंचार्ज शैलेश मेहता भी पिछले दिनों साहिबगंज आए हुए थे, वो कई दिन तक यहां रुके भी थे।

हालांकि वो कंपनी साहिबगंज शहर में कौन सा काम कर रही है, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। बताया जाता है कि जिला में बिजली विभाग के लिए केबलिंग का काम होना है।अनुमान लगाया जा रहा है कि उसी काम के सिलसिले में कंपनी के कर्मी यहां आए हुए थे।

वहीं शव मिलने के बाद कुछ लोगों का यह भी कहना था कि प्रतिभा इंजीनियरिंग अडाणी कंपनी में बिजली का काम देखती थी।संभवत: वह युवक भी इसी सिलसिले में साहिबगंज आया हो। हालांकि अडाणी के अधिकारियों ने इन दोनों ही बातें से इनकार किया है। इस मामले को लेकर कुछ लोगों का यह भी कहना है कि उस युवक की नौकरी छूट गई थी, जिससे वह डिप्रेशन में था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है,उसके परिजनों को भी सूचना दी जा रही है।परिजनों के आने पर पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने की तैयारी में है।फिलहाल आगे की छानबीन में जुटी है।

होटल कर्मी के अनुसार उक्त युवक होटल के कमरा नंबर 102 में ठहरा हुआ था। गुरुवार की रात उसने काफी शराब पी ली। शुक्रवार दोपहर तक वह सोया रहा। होटल के कर्मियों ने उसे किसी तरह उठाया। शुक्रवार को उसे दूसरे कमरे में शिफ्ट कर दिया गया। लोगों ने उसे डाॅक्टर से दिखाने की सलाह दी, लेकिन तब उसने कहा था कि वह खुद ही ठीक हो जाएगा। इधर, शनिवार की सुबह होटल के कर्मी उसकी हालत देखने गए तो उसे मृत पाया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी।