Ranchi:पिठौरिया थाना क्षेत्र में यातायात जागरुकता अभियान चलाया गया,त्यौहार में सुरक्षित घर पहुँचे,इसी उद्देश्य से वाहन चालकों को नियम पालन हेतु जागरूक किया।

राँची।एसएसपी के निर्देश पर पिठोरिया थाना प्रभारी विनय कुमार यादव के नेतृत्व में आज पिठोरिया चौक पर यातायात जागरूकता अभियान चलाया गया।मौके यातायात नियम का पालन करने वाले लोगों को गुलाब फूल देखकर सम्मानित किया गया।वहीं जो लोग यातायात नियम का उल्लंघन कर रहे लोगो को यातायात नियमों का पालन करने को लेकर जागरूक किया गया।

यातायात नियमों का पालन कराने के उद्देश्य से जिले के एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के दिशा निर्देश पर पिथोरिया थाना प्रभारी विनय कुमार यादव के नेतृत्व में यातायात जागरूकता अभियान चलाया गया,साथ में काली पूजा और दीपावली त्योहार पर यात्रा कर रहे लोग अपने घर सुरक्षित पहुंचे इसको लेकर यातायात नियमों का पालन कराने को लेकर यात्रा कर रहे लोगों का जागरूक किया गया।

थाना प्रभारी विनय कुमार यादव ने कहा कि यातायात नियमों का उल्लंघन करने के कारण आए दिन सड़क दुर्घटना से लोगों की मौत हो रही है और इस तरह की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है सड़क दुर्घटना जैसे घटनाओं को रोकने के लिए लोगों को जागरूक करने का काम किया गया फोर व्हीलर में चल रहे लोगों को सीट बेल्ट बांधने को कहा गया वहीं मोटरसाइकिल चालकों को हेलमेट पहनकर यातायात नियमों का पालन करने को कहा गया वही युवा वर्ग के लोगों को रेस ड्राइव नहीं करने का भी नसीहत दिया गया। मौके पर एएसआई रंजीत सिंह, पीएसआई पारस, विनय, नीरज, अखिलेश,शामिल थे।