दारोगा को गांव की युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दारोगा को नंगा कर पीटा,देर रात पुलिस ने छुड़ाया…

–बरहन थाने में तैनात दारोगा अपने ही थाना क्षेत्र के गांव में देर रात एक घर में घुस गया।

–दारोगा को नंगा कर खंभे से बांधा, लात-घूंसों से पीटा
–आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने पर ग्रामीणों को आया गुस्सा
–एसीपी के मौके पर पहुंचने के बाद छोड़ा दारोगा

आगरा।बरहन थाने में तैनात दारोगा अपने ही क्षेत्र के एक गांव में देर रात एक घर में घुस गया।और एक युवती के साथ रंगरेलियां मनाने लगा।इसी दौरान ग्रामीणों ने रंगेहाथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़कर लिया।उसके बाद ग्रामीणों ने दारोगा को नंगा कर पीटा और खंभे से बांध लिया। थाने की पुलिस के पहुंचने के बाद भी ग्रामीणों ने दारोगा को नहीं छोड़ा। दो घंटे बाद कार्रवाई का आश्वासन मिलने पर ग्रामीणों ने दारोगा को नग्न अवस्था में ही पुलिस के सुपुर्द किया। दारोगा की पिटाई के वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहे हैं।

बताया जाता है कि बरहन थाने में तैनात दारोगा संदीप कुमार रविवार रात करीब 11 बजे अपने हल्के के गांव में पहुंचा। ग्रामीणों के अनुसार, दारोगा नशे में एक घर में घुस गया, जिसके एक कमरे में युवती अकेली सो रही थी। दूसरे कमरे में माता-पिता सो रहे थे। दाराेगा संदीप कुमार युवती के कमरे में घुस गया।शोर मचाने पर गांव के कुछ लोगों को इसकी जानकारी हो गई। इसके बाद उन्होंने दारोगा को आपत्तिजनक स्थित में पकड़ लिया। इसके बाद उसकी पिटाई शुरू कर दी। थोड़ी देर में ही सैकड़ों ग्रामीण जुट गए। ग्रामीणों ने दारोगा को नंगा करके खंभे से बांध लिया। इसके बाद भी उसकी लात-घूंसों से पिटाई की।

एसीपी के आश्वासन के बाद छोड़ा

बांधने के बाद ग्रामीणों ने एसीपी एत्मादपुर सौरभ सिंह व अन्य अधिकारियों को जानकारी दी। दारोगा को छुड़ाने के लिए थाने से पुलिस पहुंची, लेकिन ग्रामीणों ने उसे छोड़ने से इनकार कर दिया। वे एसीपी के मौके पर पहुंचने के बाद ही छोड़ने की बात कह रहे थे। रात एक बजे एसीपी के कार्रवाई के आश्वासन के बाद दारोगा को ग्रामीणों ने छोड़ा।

दो माह से घर में आ रहा था दारोगा

ग्रामीणों का कहना है कि दारोगा संदीप कुमार उनके गांव के इस घर में दो माह से आ रहा था। उन्हें शक था, लेकिन उसे रंगे हाथ पकड़ना चाहते थे। रविवार को वह किसी के साथ बाइक से आया था। बाइक सवार उसे छोड़कर चला गया। इसके बाद दारोगा अकेला घर में घुस गया। ग्रामीणों को इसकी जानकारी हो गई थी। थोड़ी देर बाद ही उन्होंने घर में घुसकर दारोगा को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया।

पकड़े जाने पर बिगड़ने लगी तबीयत

ग्रामीणों द्वारा पकड़े जाने के बाद दारोगा कुछ बोल नहीं सका। गांव के युवकों ने पिटाई भी की, लेकिन वह विरोध करने की स्थिति में भी नहीं था। पुलिस फोर्स के पहुंचने के बाद दारोगा को उल्टियां होने लगीं। इसके बाद ही कुछ लोगों ने ग्रामीणों को समझाकर पुलिस के सुपुर्द कराया।

पुलिस भी नहीं कर सकी रस्सी खोलने की हिम्मत

आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए दारोगा को ग्रामीणों ने रस्सी से बांधा था। पुलिस पहुंची, तब तक वह बंधा हुआ था। पुलिसकर्मी ग्रामीणों का वीडियो बनाने लगे, लेकिन ग्रामीणों के आक्रोश को देखकर रस्सी खोलने की हिम्मत पुलिसकर्मियों की नहीं पड़ी। ग्रामीण एसीपी को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे थे।

देर रात थाने पहुंचे अधिकारी

दारोगा के मुक्त होने के बाद रात डेढ़ बजे एसीपी एत्मादपुर सौरभ सिंह बरहन थाने पहुंच गए। उन्होंने दारोगा से घटना के संबंध में पूछताछ की। दारोगा कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं था।वहीं दरोगा को निलंबित करते हुए कार्रवाई करने का आदेश दिया।