दो लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी:माँ की हत्या करने वाले आरोपी को बेटे ने मार डाला…..पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार….छानबीन जारी है…

चाईबासा।झारखण्ड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में दो हत्याओं से इलाके में सनसनी फैल गई है।जिले के गुदड़ी थाना के बुरुगुलिकेरा गांव में एक साथ एक महिला और एक युवक (दो हत्या ) की घटना ने गांव को चर्चा में ला दिया है।मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की शाम 7 बजे बुरुगुलिकेरा गांव के मुंडा सुखराम बुढ़ की पत्नी गंधौरी बुढ़ घर मे खाना बना रही थी,इसी दौरान गांव का ही राजेश बुढ़ नामक युवक आया और खाना बना रही गंधौरी से कहा तेरा बेटा कहां है,नहीं बताने पर लकड़ी के पीढ़े से सर में मारकर महिला की हत्या कर दी।वही महिला का छोटा बेटा हो हल्ला सुनकर घर के अंदर गया तो देखा कि माँ जमीन पर गिरी पड़ी है,जिसकी राजेश ने हत्या कर दी । जिसके बाद उसने राजेश से पूछा कि क्यों मार डाला तो राजेश ने महिला के बेटे दुनु के ऊपर भी हमला कर दिया।जिसके बाद दुनु ने भी उसी पीढ़े से राजेश को मारकर हत्या कर  दी।

घटना के बाद रात में ही ग्रामीणों ने इसकी सूचना पास स्थित आईआरबी पुलिस कैम्प के इंचार्ज को दी।घटना की सूचना मिलते ही गुरुवार सुबह गुदड़ी थाना प्रभारी महबा मिंज सदलबल घटना स्थल पहुँचे व दोनों शवो को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।वही बेटे को भी अपनी हिरासत में ले लिया है।

गौरतलब है कि गुदड़ी गांव में राज्य सरकार ने शांति स्थापित करने के लिए पुलिस कैम्प का निर्माण किया था लेकिन कैम्प से 300 मीटर दूर ही दोनों हत्याओं की घटना एक ही घर मे अंजाम दिया गया है।जिससे यह भी लोगों में चर्चा बना हुआ है। वही पुलिस के मुताबिक राजेश बुढ़ नामक युवक का आपराधिक इतिहास रहा है।वह लोगों से भयादोहन कर पैसे भी वसूली करता था।जिससे पुलिस भी उसकी तलाश कर रही थी।

इधर कुछ लोगों का कहना है कि महिला के घर हड़िया पीने युवक जाता था।हड़िया पीने के दौरान विवाद के बाद महिला की हत्या की गई।उसके बाद लोगों ने आरोपी को भी पीट-पीटकर हत्या कर दी।पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।