Ranchi:तीन दिन से लापता कान्हा का शव बरामद,परिजनों ने आशंका जताई है,दोस्तों ने की है हत्या ! पुलिस जांच में जुटी है…

 

राँची।राजधानी राँची के सदर इलाके से 3 दिन पहले लापता आलोक कुमार उर्फ कान्हा का शव गुरूवार की सुबह बरामद हुआ है।आलोक होली के एक दिन पहले से ही घर से लापता था,परिजन उसकी तलाश में जुटे थे। अब उसका शव बरामद हुआ है।शव का पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है।परिजनों ने सदर थाना में कुछ युवकों पर हत्या करने की आशंका जताते हुए लिखित आवेदन दिया है।

आलोक का शव सदर थाना क्षेत्र के एक अस्पताल से थोड़ी दूरी पर स्थित झाड़ियों से बरामद किया गया है।गुरुवार की सुबह शव से दुर्गंध आ रही थी, लोग मौके पर गये तो देखा कि एक युवक का शव पड़ा हुआ है।जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा मामले की जानकारी सदर पुलिस को दी गयी।आलोक का शव बेहद बुरी हालत में मिला।उसके शरीर के कई हिस्से गलने लगे थे, जिसे देखकर लगता है कि आलोक की मौत तीन दिन पहले ही हो गयी होगी।

हत्या की आशंका:
आशंका है कि आलोक उर्फ कान्हा की हत्या कर शव झाड़ियों में छिपा दिया गया है।आलोक राँची के बूटी मोड़,पीएचडी कॉलोनी के पानी टंकी साइड का रहने वाला था। शव मिलने की सूचना पर सदर थाना की टीम हत्या को लेकर मामले की जांच कर रही है।

सदर थाना प्रभारी कुलदीप कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है।हत्या हुई है या नहीं इस बात की जांच की जा रही है।वहीं आलोक अपने किस दोस्त के साथ घर से बाहर निकला था।परिजनों ने कुछ युवकों के खिलाफ लिखित शिकायत दिया।जिस पर हत्या करने का आशंका जताया है।।

वहीं परिजनों को यह भी आशंका है कि खाना खाने के दौरान किसी विवाद के बाद आलोक की हत्या कर दी गयी और फिर शव को छुपाने की नीयत से झाड़ी में फेंक दिया गया।फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।