Ranchi:ऑटो से होटल जा रहे दम्पति से दो बाइक सवार अपराधियों ने 50 हजार से भरा बैग लूट हुए फरार,पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो को दबोचा…..

 

राँची।कोतवाली थाना क्षेत्र में ऑटो से जा रहे दम्पति से 50 हजार रुपये से भरा बैग लूट कर भागे अपराधी को कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।लूट मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को दबोचा है।दम्पति राँची आये थे और ऑटो से होटल जा रहे थे इसी बीच बाइक सवार दो अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था।घटना के बाद सिटी एसपी राज कुमार मेहता ने कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय के नेतृत्व में एक टीम गठित किया।टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कई जगहों पर छापेमारी की।उसके बाद दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है।पुलिस के अनुसार दोनों ने पूछताछ में कई घटनाओं की जानकारी दी है।राँची पुलिस सम्भवतः प्रेसवार्ता में खुलासा कर सकते हैं।

क्या है मामला:
कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित गौशाला मैकी रोड के पास ऑटो से होटल जा रहे एक दंपत्ति से दो बाइक सवार युवकों ने उनका 50 हजार रुपए से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए। इस संबंध में फरीदाबाद के रहने वाले संदीप शर्मा ने कोतवाली थाने में मारपीट कर बैग लूट कर भागने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि वृंदावन कॉलोनी से 26 मार्च की रात 9.15 बजे वे ऑटो से अपने होटल जा रहे थे। उसी दौरान दो बाइक सवार युवकों ने पहले धक्का मारा, फिर मारपीट की और बैग लूट कर फरार हो गए।